ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगला दबा कर हत्या के बाद कूंचा गया था प्राइवेट पार्ट

गला दबा कर हत्या के बाद कूंचा गया था प्राइवेट पार्ट

गला दबा कर हत्या करने के बाद इंटर कालेज के चौकीदार का अण्डकोष कूंचा गया था। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए गले में लुंगी बांध कर दरवाजे की कुंडी से लटका दिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में...

गला दबा कर हत्या के बाद कूंचा गया था प्राइवेट पार्ट
वरिष्ठ संवाददाता ,गोरखपुर Fri, 15 Jun 2018 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गला दबा कर हत्या करने के बाद इंटर कालेज के चौकीदार का अण्डकोष कूंचा गया था। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए गले में लुंगी बांध कर दरवाजे की कुंडी से लटका दिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत कारण स्पष्ट होने के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी है। अब तक की छानबीन में करीबी के शामिल होने की बात सामने आई है। 

इण्टर कालेज के चौकीदार की हत्या का मामला 
करीबी पर है पुलिस को शक, पूछताछ जारी 

खजनी के महुआडाबर निवासी हूबलाल पासवान गांव में स्थित हरिहर प्रसाद सावित्री देवी कन्या इंटर कालेज में चौकीदार थे। रात में वह कालेज में ही सोते थे। बुधवार की रात करीब नौ बजे घर से कालेज निकले थे। गुरुवार सुबह कालेज में उनका शव मिला। कालेज में स्थित एक कमरे के पास हूबलाल बैठै हुई मुद्रा में थे। गले में लिपटी हुई लुंगी दरवाजे की कुंडी से बंधी थी। हत्यारे ने प्राइवेट पार्ट को कूंच दिया था। मामले की छानबीन में जुटी खजनी पुलिस को घटना में करीबी के शामिल होने का संदेह है। सर्विलांस की मदद से संदिग्ध लोगों के भूमिका की जांच हो रही है। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि चौकीदार की हत्या में कोई करीबी शामिल है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें