ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरडिस्चार्ज होने के बाद अमरमणि त्रिपाठी फिर बीआरडी में भर्ती

डिस्चार्ज होने के बाद अमरमणि त्रिपाठी फिर बीआरडी में भर्ती

कवियत्रि मधुमिता शुक्ला हत्याकाण्ड में उम्र कैद की सजा काट रहे पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी गुरुवार को बीआरडी मेडिकल कालेज से डिस्चार्ज होने के बाद फिर भर्ती कर लिए गए। अब उन्हें मानसिक रोग विभाग में...

डिस्चार्ज होने के बाद अमरमणि त्रिपाठी फिर बीआरडी में भर्ती
वरिष्ठ संवाददाता, गोरखपुर Sat, 09 Mar 2019 11:14 AM
ऐप पर पढ़ें

कवियत्रि मधुमिता शुक्ला हत्याकाण्ड में उम्र कैद की सजा काट रहे पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी गुरुवार को बीआरडी मेडिकल कालेज से डिस्चार्ज होने के बाद फिर भर्ती कर लिए गए। अब उन्हें मानसिक रोग विभाग में दाखिल किया गया है। वहीं उनकी पत्नी मधुमणि 24 घण्टे बाद आखिरकार जेल पहुंच गई। 
जिला जेल में सजा काट रहे पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधु मणि को तबीयत बिगड़ने पर 13 दिसंबर को बीआरडी मेडिकल कॉलेज के न्यूरो सर्जरी विभाग में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उन्हें लोहिया संस्थान लखनऊ व एम्स भी ले जाया गया। वहां चेकअप के बाद उन्हें मेडिकल कालेज में भर्ती कर दिया गया था। उनकी हालत में सुधार होते देखकर गुरुवार की शाम 5 बजे अमरमणि व मधुमणि को डिस्चार्ज कर दिया गया। दोनों को डिस्चार्ज करने की सूचना जेल भेज दी गई थी पर वे रात में जेल नहीं पहुंचे और मेडिकल कालेज में ही रहे। शुक्रवार को कालेज प्रशासन ने अमरमणि को फिर एडमिट कर लिया पर मधुमणि का डिस्चार्ज आर्डर बरकरार रहा। 
वरिष्ठ जेल अधीक्षक डा. रामधनी ने बताया कि गुरुवार को मेडिकल कालेज से डिस्चार्ज की सूचना आई थी। पर दोनों यहां नहीं पहुंचे। शुक्रवार को उन्हें लेने जेल की टीम गई पर यह कहकर लौटा दिया गया कि हास्पिटल का कागज जेल पहुंच गया है। टीम लौट आई। कागज आया मगर वह केवल अमरमणि के भर्ती होने का था। मधुमणि का कोई कागज नहीं आया। तब जेल की टीम एम्बुलेंस लेकर गई और शाम सात बजे मधुमणि को जेल लेकर आई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें