ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपुलवामा आतंकी हमले को लेकर गोरखपुर- देवरिया में वकीलों ने किया प्रदर्शन

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर गोरखपुर- देवरिया में वकीलों ने किया प्रदर्शन

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर गोरखपुर और देवरिया के अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को न्यायिक कार्य से विरत रहे जोरदार प्रदर्शन किया। पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों के साथ दीवानी व कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन...

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर गोरखपुर- देवरिया में वकीलों ने किया प्रदर्शन
हिन्‍दुस्‍तान टीम,गोरखपुर देवरियाFri, 15 Feb 2019 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर गोरखपुर और देवरिया के अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को न्यायिक कार्य से विरत रहे जोरदार प्रदर्शन किया। पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों के साथ दीवानी व कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर शोक सभा की। वकीलों ने सरकार से पाकिस्तान से आर- पार की लड़ाई की मांग की।

शुक्रवार को कचहरी खुलने के बाद कलेक्ट्रेट व दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता दीवानी परिसर में एकत्रित हुए। अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्य से विरत रहने का फैसला करते हुए प्रदर्शन का निर्णय लिया। इसके बाद वकीलों ने दीवानी व कलेक्ट्रेट कचहरी में जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया तथा पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। जुलूस के बाद सभी अधिवक्ता दीवानी कचहरी के गेट पर एकत्रित हुए और सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ आर- पार की लड़ाई लड़ने की मांग की।

बाद में अधिवक्ताओं ने दो मिनट मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी तथा उनके परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की। इस दौरान दीवानी अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सिंहासन गिरी, कलेक्ट्रेट के अध्यक्ष बृजबांके तिवारी, पूर्व अध्यक्ष शेषनाथ तिवारी, सुशील मिश्र, रामनगीना यादव, प्रेमनारायण मणि, अभिषेक मिश्र, रवि सिंह, राजेन्द्र जायसवाल, आशुतोष समीर, मनोज मिश्र सहित सैकड़ों अधिवक्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें