ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरछेड़खानी का विरोध करने पर अधिवक्ता पर हमला, शोहदों पर कार्रवाई के लिए पब्लिक ने ये किया 

छेड़खानी का विरोध करने पर अधिवक्ता पर हमला, शोहदों पर कार्रवाई के लिए पब्लिक ने ये किया 

छात्राओं से छेड़खानी का विरोध पर शोहदों ने अधिवक्ता डॉ. दानपाल सिंह को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना के सप्ताहभर बाद भी उनपर कार्रवाई नहीं होने से आक्रोशित मोहल्लेवासी शनिवार को शास्त्री चौक पर धरना...

छेड़खानी का विरोध करने पर अधिवक्ता पर हमला, शोहदों पर कार्रवाई के लिए पब्लिक ने ये किया 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुरSat, 14 Dec 2019 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

छात्राओं से छेड़खानी का विरोध पर शोहदों ने अधिवक्ता डॉ. दानपाल सिंह को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना के सप्ताहभर बाद भी उनपर कार्रवाई नहीं होने से आक्रोशित मोहल्लेवासी शनिवार को शास्त्री चौक पर धरना प्रदर्शन किया। वह मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग की। 

छोटेकाजीपुर मोहल्ले में किराये का कमरा लेकर पढ़ाई करने वाली छात्राओं से शोहदे छेड़खानी कर रहे थे। इसकी जानकारी होने पर अधिवक्ता डॉ. दानपाल सिंह एवं अन्य मोहल्ले में रहने वाले लोगों ने उनको समझा-बुझाकर सुधरने की हिदायत दी। इससे नाराज शोहदों ने कचहरी जाते समय डॉ. दानपाल सिंह पर हमला कर दिया। इस मामले में राजघाट पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बावजूद सप्ताहभर बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं होने पर मोहल्लेवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। शुक्रवार को घटना के विरोध में जहां दीवानी कचहरी के अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रह कर विरोध किए वहीं शनिवार को मोहल्लेवासियों ने शास्त्री चौक पर धरना प्रदर्शन कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। 

अंत में उन्होंने शोहदों पर कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा। इस दौरान नवल किशोर सिंह, लखेन्द्र सिंह, कौशल सिंह, अजय कुमार, राम दयाल, सुरेन्द्र सिंह, रामजी पाण्डेय, देवब्रत सिंह, डॉ. विनय सिंह, श्रीनिकेत पाण्डेय, गौरव श्रीवास्तव, अमित पाण्डेय, अख्तर रिजवी, कमलेश श्रीवास्तव, रमाशंकर उपाध्याय, पप्पू चौधरी, विक्की सिंह, रत्नेश त्रिपाठी, धर्मेन्द्र त्रिपाठी आदि मौजूद रहे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें