अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पैरा मोटरिंग से आसमान में भरी उड़ान, दो गुना हो गया रोमांच

पैरा मोटरिंग से आसमान में भरी उड़ान, दो गुना हो गया रोमांच

गोरखपुर महोत्सव में पहली आयोजित हो रहे पैरा मोटरिंग गोरखपुरियों के लिए अदभुद रोमांच लेकर आया है। गुरुवार से चंपा देवी पार्क में लोग इसका जमकर आनन्द ले रहे हैं। शुक्रवार को धूप खिलने के साथ ही लोगों की भीड़ भी यहां बढ़ गई। लोगों की मांग को देखते हुए दोनों पैरा मोटर चलाए गए।

लखनऊ पर्यटन विभाग के प्रबंधक नीरज आहूजा ने बताया कि गोरखपुर के लोगों में खूद उमंग और उत्साह से पैरामोटरगिं की। श्री आहुजा ने बताया कि 100 से अधिक लोगों ने देर शाम तक इसका खूब मजा लिया। चंपा देवी पार्क के दोनों ओर की सड़कें लोगों से भरी रह रही हैं। उन्होंने बताया कि यह गोरखपुर के लोगों के लिए बहुत रोमांचित करने वाला है। अधिक से अधिक लोगों को इसका आनन्द उठाना चाहिए।

उड़ान का मजा लेने में बड़ों से ज्यादा बच्चे उत्साहित नजर आ रहे हैं। 10 साल तक के बच्चों ने खूब आनन्द लिया। मंडलायुक्त अनिल कुमार भी शुक्रवार को चम्पा देवी पार्क पहुंचे ओर पैरामोटरिंग का आनन्द लिया। उन्होंने महोत्सव स्थल के ऊपर से भी उड़ान भरी महोत्सव की खूबसूरती को निहारा। गोरखपुर विवि परिसर में महोत्सव का रोमांच बढ़ाने के लिए हॉट एयर बैलून की सुविधा भी है लेकिन शुक्रवार को भी यह केवल दो-तीन चक्कर ही उड़ान भर सका।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Adventure of Para Motering in Gorakhpur Mahotsav