ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरअपर मुख्य कार्यपालक ने जमीन अधिग्रहण के लिए किसानों के साथ की बैठक

अपर मुख्य कार्यपालक ने जमीन अधिग्रहण के लिए किसानों के साथ की बैठक

इंडस्ट्रियल लैंड बैंक बढ़ाने के लिए सीईओ संजीव रंजन के निर्देश पर अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी अशोक सिंह ने गीडा कार्यालय में सहजनवा ब्लाक के ग्राम भीटी रावत के किसानों के साथ जमीन अधिग्रहण करने के...

अपर मुख्य कार्यपालक ने जमीन अधिग्रहण के लिए किसानों के साथ की बैठक
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 30 Aug 2019 02:33 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडस्ट्रियल लैंड बैंक बढ़ाने के लिए सीईओ संजीव रंजन के निर्देश पर अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी अशोक सिंह ने गीडा कार्यालय में सहजनवा ब्लाक के ग्राम भीटी रावत के किसानों के साथ जमीन अधिग्रहण करने के लिए बैठक की‌। बैठक में ग्राम भीटी रावत के करीब 5 दर्जन किसान उपस्थित हुए।

एसीईओ ने बताया कि काफी किसानों ने अपनी जमीन गीडा को देने के लिए सहमति दिया है। साथ ही किसानों ने जमीन की रजिस्ट्री कराने की शुरुआत शुक्रवार से करने के लिए सीईओ से अपील भी की है। बैठक के दौरान कुछ किसानों ने एसीईओ से कहा कि कुछ लोगों द्वारा भूमि अधिग्रहण के बारे में विभिन्न प्रकार की भ्रामक सूचनाएं दी जा रही थी। जिससे हम लोग भ्रमित तथा भयभीत थे। मगर इस बैठक में आने के बाद भ्रम दूर हो गया। हम लोग सहमति के साथ अपनी जमीन गीडा को देने के लिए तैयार हैं।

इस बैठक में वरिष्ठ प्रबंधक सिविल केआर वर्मा, पवन, जयकरण प्रसाद, सुभाष, भरत, रुदल, खेलावन, दुर्गावती, रंभा, राजन, रामनरेश, राम हरि, इंदल, रामजन्म, महावीर, कुमारी माधुरी, सोनमती सहित तमाम किसान उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें