ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरएक्‍शन: चार करोड़ कीमत की जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त कराया

एक्‍शन: चार करोड़ कीमत की जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त कराया

गोरखपुर के तारामंडल क्षेत्र में चंपा देवी पार्क के पास एक प्रभावशाली व्यक्ति द्वारा करीब 1200 वर्ग मीटर जमीन पर कब्जे को जीडीए ने भारी पुलिस बल की मौजूदगी में मुक्त करा दिया। जमीन की कीमत 4 करोड़...

एक्‍शन: चार करोड़ कीमत की जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त कराया
कार्यालय संवाददाता ,गोरखपुर Tue, 09 Jan 2018 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के तारामंडल क्षेत्र में चंपा देवी पार्क के पास एक प्रभावशाली व्यक्ति द्वारा करीब 1200 वर्ग मीटर जमीन पर कब्जे को जीडीए ने भारी पुलिस बल की मौजूदगी में मुक्त करा दिया। जमीन की कीमत 4 करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

तारामंडल क्षेत्र के चंपा देवी पार्क के पास जीडीए की बेशकीमती जमीन है। करीब 1200 वर्ग मीटर जमीन पर एक प्रभावशाली व्यक्ति ने कब्जा कर बाउंड्री बना लिया था। जीडीए द्वारा तमाम नोटिस के बाद भी जमीन नहीं खाली की जा रही थी। मंगलवार को सहायक अभियंता पंकज पांडेय के नेतृत्व में पहुंची टीम ने अवैध कब्जे को जेसीबी से गिरवा दिया।

सीमांकन कर जीडीए ने जमीन को अपने कब्जे में कर लिया। जीडीए के मुताबिक जमीन की कीमत चार करोड़ से भी अधिक है। यहां जमीन 3600 रुपये वर्ग फीट से भी अधिक है। इस दौरान सहायक अभियंता अशोक कुमार सिन्हा, संजय नादर, अवर अभियंता रणजीत बहादुर सिंह, भरत सिंह, देवेन्द्र नाथ शुक्ल, राम इकबाल सिंह समेत प्रवर्तन स्टाफ मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें