ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरघर में घुसकर दसवीं की छात्रा से छेड़खानी करने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने जेल भेजा 

घर में घुसकर दसवीं की छात्रा से छेड़खानी करने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने जेल भेजा 

गोरखपुर के सहजनवा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दसवीं की छात्रा से एक युवक ने बुधवार की देर शाम घर घुसकर छेड़खानी कर दी। विरोध करने पर युवक ने छात्रा के भाई और बुजुर्ग दादी को मारपीट कर फरार...

घर में घुसकर दसवीं की छात्रा से छेड़खानी करने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने जेल भेजा 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Thu, 11 Feb 2021 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के सहजनवा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दसवीं की छात्रा से एक युवक ने बुधवार की देर शाम घर घुसकर छेड़खानी कर दी। विरोध करने पर युवक ने छात्रा के भाई और बुजुर्ग दादी को मारपीट कर फरार हो गया। छात्रा के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने गुरुवार को आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पिता ने अपने तहरीर में पुलिस को बताया कि मेरे बेटी को संतकबीरनगर जिले के बखिरा थाना क्षेत्र के गेहुडीला निवासी संदीप कुमार सिंह पुत्र सत्य नारायण सिंह वर्तमान समय में घघसरा ठर्रापार में मकान बनाकर रहता है। आए दिन स्कूल जाते आते समय रास्ते में पीछा कर परेशान करता था। बात न मानने पर तेजाब से जलाने की धमकी देता था। बुधवार को उसने सारी हदे पार करते हुए घर घुसकर मेरे बेटी से छेड़छाड़ी की। बेटे और मेरी बुजुर्ग मां ने इसका विरोध किया तो उसने मारपीट करते हुए धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ 354ख, 427, 452, 323, 506 व लैंगिक अपराधों में बालकों का संरक्षण अधिनियम 7व 8 की धारा में केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। गुरुवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें