ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबस्‍ती में हाईवे पर हादसे में दो की मौत

बस्‍ती में हाईवे पर हादसे में दो की मौत

बस्ती के परसुरामपुर थाना क्षेत्र के घघौवा चौकी के पास राष्ट्रीय राज मार्ग पर बुधवार की रात करीब 10.30 बजे ट्रक की ठोकर से गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। हादसे में ट्रैक्टर पर सवार दो मजदूरों की...

बस्‍ती में हाईवे पर हादसे में दो की मौत
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बस्‍तीThu, 10 Jan 2019 12:53 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती के परसुरामपुर थाना क्षेत्र के घघौवा चौकी के पास राष्ट्रीय राज मार्ग पर बुधवार की रात करीब 10.30 बजे ट्रक की ठोकर से गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। हादसे में ट्रैक्टर पर सवार दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गयी। एक अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गया।

थाना क्षेत्र के हाइवे पर बड़ौरा से गन्ना लादकर ट्रैक्टर ट्राली मसौधा चीनी मिल जा रही थी। गन्ना लाद रहे मजदूर विनोद सिंह और गोविन्द सिंह पुत्रगण मलखान सिंह व सज्जन सिंह पुत्र मान सिंह निवासी टाण्डा रायपुर थाना निघासन जनपद लखीमपुर खीरी ट्रैक्टर ट्राली पर सवार थे।

लोलपुर थाना नबाबगंज गोण्डा के लिये चल दिये। मांचा के पास पहुंचे ही थे कि फैजाबाद की तरफ जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। विनाेद सिंह व सज्जन सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी। गोविंद सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गए। परशुरामपुर पुलिस ने एनएचआई की मदद से घायल को जिला चिकित्सालय अयोध्या भेजा। शवों को कब्जे में ले कर आवश्यक कार्यवाही शुरू की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें