ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरएबीवीपी प्रत्याशी ने लगाया हत्या की कोशिश का आरोप

एबीवीपी प्रत्याशी ने लगाया हत्या की कोशिश का आरोप

गोविवि में मंगलवार को दिन में विवाद के बाद एबीवीपी प्रत्याशी रंजीत सिंह श्रीनेत ने शाम को कैंट पुलिस को तहरीर देकर हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया। कैंट इंस्पेक्टर रवि कुमार राय ने बताया कि...

एबीवीपी प्रत्याशी ने लगाया हत्या की कोशिश का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 12 Sep 2018 12:22 PM
ऐप पर पढ़ें

गोविवि में मंगलवार को दिन में विवाद के बाद एबीवीपी प्रत्याशी रंजीत सिंह श्रीनेत ने शाम को कैंट पुलिस को तहरीर देकर हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया। कैंट इंस्पेक्टर रवि कुमार राय ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस को दिए तहरीर में रंजीत ने बताया है कि वह गोविवि के छात्रसंघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी हैं। सुबह वह प्रचार-प्रसार करते हुए विधि विभाग पहुंचे। उनके पहुंचते ही वहां मौजूद एक प्रतिद्धंदी प्रत्याशी के समर्थक उन पर हमला कर दिए। वह भाग कर किसी प्रकार जान बचाए। वह विवि मुख्य द्वार पर भी पहुंच कर उत्पात करने लगे। मुख्य द्वार के सामने खड़ी कार को उन लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया।

उन्होंने बताया कि 4 सितंबर की रात को भी उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया था। इस मामले में भी पुलिस प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। कैंट पुलिस ने तहरीर को उच्चाधिकारियों के पास मार्ग दर्शन के लिए भेज दिया है। उधर, दूसरा पक्ष भी तहरीर देने की तैयारी कर रहा था। हालांकि देर रात तक कैंट पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें