ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरलेखा विभाग के 84 अधिकारी-कर्मचारी सम्मानित

लेखा विभाग के 84 अधिकारी-कर्मचारी सम्मानित

पूर्वोत्तर रेलवे के लेखा विभाग का ‘रेल सप्ताह पुरस्कार‘ वितरण समारोह बुधवार को रेल अधिकारी क्ला में आयोजित हुआ। इसमें मुख्यालय, तीनों मंडलों, निर्माण संगठन एवं कारखानों के कुल 84...

लेखा विभाग के 84 अधिकारी-कर्मचारी सम्मानित
वरिष्ठ संवाददाता ,गोरखपुर Wed, 30 May 2018 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वोत्तर रेलवे के लेखा विभाग का ‘रेल सप्ताह पुरस्कार‘ वितरण समारोह बुधवार को रेल अधिकारी क्ला में आयोजित हुआ। इसमें मुख्यालय, तीनों मंडलों, निर्माण संगठन एवं कारखानों के कुल 84 अधिकारियों एवं कर्मचारियों को उनकी उल्लेखनीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया।  
    पुरस्कार वितरण समारोह को समोधित करते हुए प्रधान वित्त सलाहकार एनपी पाण्डेय ने लेखा विभाग की कार्य संस्कृति एवं लेखाकर्मियों के समर्पण तथा कार्यनिष्ठा की सराहना की। कहा कि ादलते परिवेश में लेखाकर्मियों ने ादलाव के साथ कदम से कदम मिलाकर अपने कार्यों का को अच्छे से किया है। इन नए कार्यों के क्रियान्वयन में लेखाकर्मियों ने पूरी मुस्तैदी दिखाई, फलस्वरूप हम लक्ष्य की प्राप्ति में सफल रहे। श्री पाण्डेय ने विश्वास व्यक्त किया कि आने वाले समय में भी लेखा विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी अपनी कार्यदक्षता एवं उत्कृष्टता को ानाए रखेंगे। 
    समारोह को समोधित करते हुए डीके जयराज, वित्त सलाहकार और मुख्य लेखाधिकारी/सामान्य ने लेखा विभाग की उन्नत कार्यप्रणाली के लिए कर्मचारियों एवं अधिकारियों की प्रशंसा की । 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें