DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिक्षामित्र के खाते से जालसाजी कर निकाले 76000 रुपये

शिक्षामित्र के खाते से जालसाजी कर निकाले 76000 रुपये

एटीएम कार्ड बदल कर जालसाजों ने शिक्षा मित्र के खाते से 76 हजार रुपये निकाल लिए। इसमें से 40 हजार रुपये उन्होंने दूसरे खाते में ट्रांसफर किया और 36 हजार रुपये की खरीदारी की। केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

गुलरिहा थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी जगदीश प्रसाद गुप्त गांव के प्राथमिक विद्यालय पर शिक्षामित्र हैं। उनकी गुलरिहा बाजार के भारतीय स्टेट बैंक में बचत खाता है। बुधवार को झुंगिया बाजार भरतीय स्टेट बैंक के एटीएम से पैसा निकालने पहुंचे। वहां काफी भीड़ थी। जब उनका नम्बर आया और उन्हें एटीएम में कार्ड डाला तो इस बीच एक युवक ने एटीएम के स्क्रीन पर हाथ रख दिया। एटीएम से पैसा नहीं निकला। युवक ने उन्हें साइड में करके अपना एटीएम इस्तेमाल कर पैसा निकाल लिया। उसने बाद में जगदीश प्रसाद से कहा कि आप अपना एटीएम कार्ड दीजिए हम आपका पैसा निकाल देते हैं।

जगदीश प्रसाद ने अपना एटीएम दे दिया। युवक ने दो हजार रुपये निकाल कर दे दिया। वह रुपये और एटीएम लेकर बाहर निकल गए। दो दिन बाद शिक्षामित्र के खाते से 76000 रुपये निकल गया।

शुक्रवार को जब वे बैंक में पैसा निकालने पहुंचे तो खाते से रुपये निकलने की जानकारी हुई। बैंक जाकर स्टेटमेंट निकलवाए तो पता चला कि उनके खाते से दूसरे खाते में 40000 रुपया ट्रांसफर किया और 36000 रुपये की खरीददारी की गई है। युवक की तहरीर पर गुलरिहा पुलिस ने 419 व 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

थाना प्रभारी गोपाल त्रिपाठी ने कहा कि तहरीर व स्टेटमेंट के आधार पर केस दर्ज कर युवक की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:76 thausend from teacher