ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोरखपुर में गहराया संकट: कमिश्‍नर के व्‍यक्तिगत सहायक सहित 59 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

गोरखपुर में गहराया संकट: कमिश्‍नर के व्‍यक्तिगत सहायक सहित 59 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

गोरखपुर मेें कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। रविवार को जिले में 59 नए मरीज मिले हैं। इनमें कमिश्नर के एक अन्‍य व्‍यक्ति‍गत सहायक भी शामिल हैंं। दो दिन पहले...

गोरखपुर में गहराया संकट: कमिश्‍नर के व्‍यक्तिगत सहायक सहित 59 नए कोरोना पॉजिटिव मिले
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Sun, 12 Jul 2020 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर मेें कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। रविवार को जिले में 59 नए मरीज मिले हैं। इनमें कमिश्नर के एक अन्‍य व्‍यक्ति‍गत सहायक भी शामिल हैंं। दो दिन पहले कमिश्‍नर के एक अन्‍य व्‍यक्तिगत सहायक भी कोरोना पॉजिटिव निकले थे। उनके परिवार के कई सदस्‍य भी संक्रमित पाए गए हैं। 

शहर के लिए भी चिंता की बड़ी वजह है। रविवार को 30 मरीज मिले हैं। शहरवासियों की मुश्किलें बढ़ रही हैंं। शहर की बात करें तो मियांबाजार, कूड़ाघाट, तारामंडल, हुमायुपुर, राजघाट, तिवारीपुर में मरीज मिले हैं।

जबकि ग्रामीण क्षेत्रों में खोराबार में चार, चरगांवा में एक, सहजनवां में आठ, उरुवा में चार, सरदारनगर में छह, पाली में चार और कैंपियरगंज में दो मरीज मिले हैं। इसके बाद से जिले में मरीजों की संख्या 691 हो गई है। इसमें 379 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। जबकि 295 मरीजों का इलाज चल  रहा है। इसकी पुष्टि सीएमओ डॉ श्रीकांत तिवारी ने की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें