ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरलग्जरी कार से 50 पेटी शराब बरामद, तस्कर दबोचा गया

लग्जरी कार से 50 पेटी शराब बरामद, तस्कर दबोचा गया

कुशीनगर के तरयासुजान क्षेत्र के सलेमगढ नोनियापट्टी के सामने फोरलेन के रास्ते लग्जरी कार से बिहार ले जायी जा रही 50 पेटी क्रेजी रोमियो शराब को पुलिस ने बरामद कर लिया। इस दौरान पुलिस के हत्थे एक...

लग्जरी कार से 50 पेटी शराब बरामद, तस्कर दबोचा गया
हिन्दुस्तान टीम, कुशीनगरThu, 10 May 2018 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के तरयासुजान क्षेत्र के सलेमगढ नोनियापट्टी के सामने फोरलेन के रास्ते लग्जरी कार से बिहार ले जायी जा रही 50 पेटी क्रेजी रोमियो शराब को पुलिस ने बरामद कर लिया। इस दौरान पुलिस के हत्थे एक शराब तस्कर भी चढ़ गया, जिसके पास से पुलिस ने लोडेड कट्टा बरामद किया है। इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

गुरुवार को तरया सुजान पुलिस अवैध शराब तस्करों की टोह में लगी थी। इसी दौरान एसओ गजेन्द्र कुमार राय को मुखबिर से सूचना मिली कि फोरलेन के रास्ते अवैध शराब की खेप बिहार जाने वाली है। सूचना मिलते ही हरकत में आये एसओ ने चौकी प्रभारी बहादुरपुर नंदा प्रसाद सहित पुलिस कर्मियों को साथ लेकर सलेमगढ़ टोलप्लाजा के समीप घेराबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी।

कुछ ही देर बाद टोल प्लाजा पार कर बिहार की तरफ जा रही लग्जरी कार संख्या डीएल 4सी एबी 1662 को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। परन्तु चालक गाड़ी लेकर तेज गति से भागने लगा। पुलिस ने कार का पीछाकर उसे सलेमगढ नोनियापट्टी गांव के पास घेर लिया। पुलिस की तलाशी में कार से 50 पेटी यानी 2400 शीशी अंग्रेजी क्रेजी रोमियो शराब बरामद हुई।

जबकि चालक की तलाशी में उसके पास से लोडेड 315 बोर का देशी कट्टा बरामद हुआ। एसओ गजेंद्र राय ने बताया कि शराब व असलहे के साथ तस्कर उमेश शर्मा निवासी गोपालगंज टाउन सरेया वार्ड 2 जिला गोपालगंज बिहार को पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि बरामद कार से दो तरह के नंबर प्लेट भी मिले हैं। नंबर प्लेट बदल कर शराब तस्कर चलते रहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें