ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुररेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर हड़प लिया 3.68 लाख

रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर हड़प लिया 3.68 लाख

कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने किया मुकदमा कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने किया मुकदमा हरपुर बुदहट, हिंदुस्तान संवाद। रेलवे के ग्रुप डी में नौकरी दिलाने के...

रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर हड़प लिया 3.68 लाख
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 18 May 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

- कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
हरपुर बुदहट, हिन्दुस्तान संवाद। रेलवे के ग्रुप डी में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक से 3.68 लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। हरपुर बुदहट पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर रोबिन कुमार नामक युवक पर जालसाजी और धमकाने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बेलघाट थाना क्षेत्र के महुलिया गांव निवासी वीरेंद्र कुमार राव ने कोर्ट में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उनकी रिश्तेदारी हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के अनन्तपुर गांव में है। रिश्तेदारी में आते-जाते समय उनका परिचय रोबिन कुमार पुत्र दिग्विजय निवासी रनियापुर थाना हरपुर बुदहट से हो गया। रोबिन कुमार ने रेलवे के ग्रुप डी में नौकरी दिलाने के नाम पर 3.66 लाख रुपये खाते, यूपीआई और नगद के रूप में लिया, लेकिन जब नौकरी नहीं लगी तो पैसा मांगने पर जानमाल की धमकी देने लगा।

पीड़ित ने बताया कि स्थानीय थाने और एसएसपी के पास प्रार्थना पत्र दिया लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। जिसके बाद उसने न्यायालय की शरण ली। एसओ विशाल उपाध्याय ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर रोबिन कुमार निवासी रनियापुर थाना हरपुर बुदहट पर केस दर्ज किया गया है।

---

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।