ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरआया था खाते का बैलेंस जानने उचक्कों ने उड़ा दिए 25 हजार

आया था खाते का बैलेंस जानने उचक्कों ने उड़ा दिए 25 हजार

संतकबीरनगर के खलीलाबाद शहर के यूनियन बैंक स्थित एटीएम से उचक्कों ने एक व्यक्ति का एटीएम बदल लिया। उसके खाते से लगभग 25 हजार रुपए उड़ा दिया। पुलिस को दी अपनी तहरीर में चुरेब निवासी अक्षय प्रकाश सिंह...

आया था खाते का बैलेंस जानने उचक्कों ने उड़ा दिए 25 हजार
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरThu, 19 Jul 2018 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के खलीलाबाद शहर के यूनियन बैंक स्थित एटीएम से उचक्कों ने एक व्यक्ति का एटीएम बदल लिया। उसके खाते से लगभग 25 हजार रुपए उड़ा दिया।

पुलिस को दी अपनी तहरीर में चुरेब निवासी अक्षय प्रकाश सिंह ने बताया कि उनका खाता यूनियन बैंक की शाखा में है। गुरुवार को अपना एटीएम कार्ड लेकर बैलेंस चेक करने यूनियन बैंक एटीएम पर गए थे। मशीन में कार्ड लगाते में मोबाइल पर भाई का फोन आ गया। फोन रिसीव करने के दौरान पीछे से दो लोगों ने पहुंचकर वहां से हटने के लिए कहा। इसी दौरान उक्त लोगों ने एटीएम चेंज कर लिया और वहां से चले गए। 

थोड़ी देर बाद खाते से तीन बार में 25 हजार रुपए निकल गया। इसके बाद मामले की जानकारी हुई। पीड़ित ने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की। मामले की जानकारी होने के बाद कोतवाली पुलिस एटीएम का फुटेज आदि खंगालने में जुट गई। कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है। एटीएम बदलने वाले उचक्कों की पहचान की जा रही है। पहचान होने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें