ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमेट्रो के सर्वे रिपोर्ट को लेकर तेजी, लगाई गईं 25 टीमें

मेट्रो के सर्वे रिपोर्ट को लेकर तेजी, लगाई गईं 25 टीमें

गोरखपुर। कार्यालय संवाददाता मेट्रो के सर्वे का कार्य तेज हो गया है। राइट्स द्वारा नामित एजेंसी की 25 टीमें हाउस होल्ड सर्वे में जुटी है। वहीं इन्वेंट्री सर्वे का काम भी तेजी से चल रहा है। शुक्रवार...

मेट्रो के सर्वे रिपोर्ट को लेकर तेजी, लगाई गईं 25 टीमें
Gorakhpur,GorakhpurThu, 22 Jun 2017 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। कार्यालय संवाददाता
मेट्रो के सर्वे का कार्य तेज हो गया है। राइट्स द्वारा नामित एजेंसी की 25 टीमें हाउस होल्ड सर्वे में जुटी है। वहीं इन्वेंट्री सर्वे का काम भी तेजी से चल रहा है। शुक्रवार को एजेंसी के सदस्य गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचकर यात्रियों से मेट्रो को लेकर फीडबैक लेंगे।
राइट्स द्वारा नामित संस्था का सर्वाधिक जोर हाउस होल्ड सर्वे को लेकर है। नगर निगम के 70 में से करीब 20 वार्ड में टीम हाउस होल्ड सर्वे को पूरा कर लिया है। जुलाई के पहले सप्ताह तक सर्वे कार्य पूरा हो इसके लिए 25 टीमें लगाई गई हैं। वहीं इन्वेंट्री सर्वे के लिए इंजीनियर किशन कुमार, मनीष कुमार और विमल कुमार की अगुवाई में टीमों ने रेलवे स्टेशन, देवरिया बाईपास आदि क्षेत्रों में सर्वे किया।

आज एयरपोर्ट पर यात्रियों से फीडबैक लेगी सर्वे टीम

इसके साथ ही एजेंसी की टीमों ने ट्रैफिक सिग्नलों पर गाड़ियों की आवाजाही को लेकर सर्वे किया। टीम के कोआर्डिनेटर वीपी सिंह ने बताया कि शहर के लगभग 4500 परिवारों से उनके घर पर जाकर परिवार के सदस्यों से आवागमन के साधनों, यातायात पर किये जाने वाले व्यय आदि को लेकर जानकारी ली जा रही है। शुक्रवार को एक टीम एयरपोर्ट जाएगी। वहां प्लेन से आने वाले यात्रियों से मेट्रो को लेकर फीडबैक लिया जाएगा।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें