2019 fight is between leaders and dealers Sambit Patra - लीडर्स और डीलर्स के बीच है 2019 की लड़ाई:संबित पात्रा DA Image
14 नबम्बर, 2019|8:47|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लीडर्स और डीलर्स के बीच है 2019 की लड़ाई:संबित पात्रा

लीडर्स और डीलर्स के बीच है 2019 की लड़ाई:संबित पात्रा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा.संबित पात्रा ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए सपा-बसपा को डीलर्स तो कांग्रेस को ‘डीलर ऑफ ऑल डीलर्स और डी कंपनी (दलाल कंपनी) कह डाला। विपक्षी पार्टियों को विध्वंसक दल की संज्ञा देते हुए उन्होंने कहा कि ये क्या कर रहे हैं, देश देख रहा है। उन्होंने कहा कि 2019 की लड़ाई लीडर और डीलर्स के बीच है। लीडर के रूप में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खड़े हैं। दूसरी तरफ कई डीलर हैं जिन्होंने देश को बेचने की कसम खा रखी है।

संबित, शुक्रवार शाम बैंक रोड स्थित एक होटल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 11-12 जनवरी को दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय अधिवेशन में तय किया गया था कि मिशन-2019 के तहत देश के विभिन्न जिला मुख्यालयों पर पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी और केंद्रीय मंत्री पत्रकार वार्ता करेंगे। संबित ने कहा कि लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चाहते हैं कि देश को मजबूत सरकार मिले। विपक्षी मजबूर सरकार के हिमायती हैं। मजबूर सरकार का ताजा उदाहरण कर्नाटक में देखने को मिल रहा है। वहां कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को क्लर्क बनाकर रख दिया है।

जनता को तय करना है कि 2019 में उन्हें मजबूत सरकार चाहिए कि मजबूर सरकार। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने ‘सबका साथ-सबका विकास के नारे को चरितार्थ करते हुए पीएम के पद को (परफार्मेंस) प्रदर्शन और हार्डवर्क (मेहनत) का प्रतीक बना दिया तो उनके विरोधी तमाम तरह के घोटालों और भ्रष्टाचारी गतिविधियों के जरिए डीलिंग (सौदेबाजी) में व्यस्त हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2019 fight is between leaders and dealers Sambit Patra