ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरट्रक ऑपरेटर्स की हड़ताल: दो दिन में ढाई करोड़ का नुकसान, और बढ़ेगा संकट

ट्रक ऑपरेटर्स की हड़ताल: दो दिन में ढाई करोड़ का नुकसान, और बढ़ेगा संकट

ट्रक ऑपरेटर्स की हड़ताल दूसरे दिन शनिवार को भी जारी रही। दो दिन की हड़ताल से करीब ढाई करोड़ के कारोबार का नुकसान हो चुका है। आगे संकट और बढ़ेगा। बाजार के सूत्रों ने संकेत दिया कि सोमवार से सब्जी, फल...

ट्रक ऑपरेटर्स की हड़ताल: दो दिन में ढाई करोड़ का नुकसान, और बढ़ेगा संकट
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 21 Jul 2018 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रक ऑपरेटर्स की हड़ताल दूसरे दिन शनिवार को भी जारी रही। दो दिन की हड़ताल से करीब ढाई करोड़ के कारोबार का नुकसान हो चुका है। आगे संकट और बढ़ेगा। बाजार के सूत्रों ने संकेत दिया कि सोमवार से सब्जी, फल व गल्ला आदि की मंडियों पर इसर दिखने लगेगा। रविवार को अधिकांश मंडिया बंद रहती हैं।

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के आह्वान पर शुरू हुई ट्रक ऑपरेटर्स की दो दिन की हड़ताल के दौरान पहले से सड़क पर निकल चुके ज्यादातर ट्रक मंजिल तक पहुंच चुके हैं जिसकी वजह से अब अगले दो दिन में संकट गहराने लगेगा। रोजमर्रा की वस्तुएं मसलन आलू, प्याज, दाल, फल आदि की आपूर्ति ठप हो जाने से आम जनजीवन प्रभावित हो सकता है।

फल एवं सब्जी थोक व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय शुक्ला का कहना है कि प्याज, नारियल, आलू, टमाटर आदि के ट्रकों को महेवा मंडी तक पहुंचने में दो दिन का समय लग जाता है। शनिवार को तो माल पहुंच गया। रविवार को मंडी बंद रहती है मगर हड़ताल जारी रही तो सोमवार से संकट खड़ा हो सकता है।

ट्रांसपोर्ट नगर समेत ऑटो पार्टस की दुकानों पर काम करने वाले मजदूरों का रोजगार तो छिन ही गया है ऑटो पार्टस की बिक्री भी प्रभावित हो रही है। जिले से करीब चार हजार ट्रकों का संचालन होता है जबकि रोजाना पांच सौ से अधिक ट्रक बाहर से जिले में आते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें