DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैडमिंटन प्रतियोगिता में अपने मैच जीत अगले दौर में पहुंचे 16 खिलाड़ी

बैडमिंटन प्रतियोगिता में अपने मैच जीत अगले दौर में पहुंचे 16 खिलाड़ी

सैयद मोदी रेलवे स्टेडियम में रविवार को स्व. अखिलेश्वर सहाय स्मारक बैडमिंटन प्रतियोगिता में 16 मैच खेले गये। जिसमें अंडर-13, 15, 17 और अंडर 19 के बालक-बालिका वर्ग के सिंगल और डबल मैच हुए।

अंडर 13 बालिका वर्ग में आदित्या यादव ने प्रीति पाल को 31-21 से हराया। बालक वर्ग में अविरल यादव ने 31-15 से सूरज यादव पर जीत दर्ज की। वहीं डबल अविरल यादव और मुबासिर ने अपने प्रतिद्वंदी पर 30-26 से जीत दर्ज की। अंडर 15 बालिका वर्ग में वंशिका ने 31-22 से आदित्या यादव को हराया। बालक वर्ग में अयान खान ने 31-15 से अविरल पर जीत दर्ज की। डबल में अविरल और शिवम श्रीवास्तव को जीत मिली। अंडर 17 बालक वर्ग में अयान खान ने कुमार यश को 30-15 से हराया। बालिका वर्ग में वंशिका ने अर्चना को 31-28 से हराया। बालक डबल वर्ग में आर्य भरत पाण्डेय और कुमार यश को मिली जीत।

अंडर 19 बालिका वर्ग में अर्चना यादव ने 30-26 से वंशिका पर जीत दर्ज की। बालिका डबल वर्ग में वंशिका और अर्चना को जीत मिली। बालक वर्ग सिंगल में चंदन यादव ने आर्य भारत को 30-22 से हराया। बालक वर्ग डबल में हरिओम यादव और चंदन को 30-28 से जीत मिली। इसके अलावा सिंगल बालिका व बालक वर्ग में अर्चना, संजीव मल्ल ने अपने-अपने मैच जीतकर अगले दौर में पहुंचे। इस अवसर पर स्व. अखिलेश्वर सहाय की पत्नी शोभा सहाय, पुत्री डॉ. रीतू सहाय, जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष मंकेश्वर नाथ पांडेय, सैयद मोदी के बड़े भाई आबिद हैदर, संजय श्रीवास्तव, जिला बैडमिंटन संघ के सचिव राजीत श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:16 badminton players reached in next round by winning match