ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर11 साल बाद गुलजार हुआ नगर निगम का पार्क

11 साल बाद गुलजार हुआ नगर निगम का पार्क

पिछले 11 वर्षों से बदहाल पड़ा धर्मशाला बाजार स्थित नगर निगम का पार्क मंगलवार को गुलजार हो गया। पार्क को लेकर महापौर सीताराम जायसवाल ने निर्देश दिया था। जिसके बाद स्थानीय पार्षद ने नगर निगम के सहयोग...

11 साल बाद गुलजार हुआ नगर निगम का पार्क
कार्यालय संवाददाता ,गोरखपुर Wed, 27 Dec 2017 12:53 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले 11 वर्षों से बदहाल पड़ा धर्मशाला बाजार स्थित नगर निगम का पार्क मंगलवार को गुलजार हो गया। पार्क को लेकर महापौर सीताराम जायसवाल ने निर्देश दिया था। जिसके बाद स्थानीय पार्षद ने नगर निगम के सहयोग से पार्क की सफाई कराकर इसमें बच्चों के खेलने की व्यवस्था कराई।

मंगलवार को महापौर ने सफाई के बाद पूरी तरह विकसित पार्क का फीता काटकर उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि पार्क के आसपास रहने वालों की जिम्मेदारी है कि वह अपने प्रियजनों की याद में एक-एक पौधे लगाएं और उनके संरक्षण का व्रत लें। पार्क यहां रहने वाले लोगों के लिए है इसलिए वह इसे स्वच्छ रखने में सहयोग करें। स्थानीय लोगों के जुड़ाव से पार्क कभी भी गंदा नहीं होगा।

महापौर ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान ही उन्हें इस पार्क की अव्यवस्था की जानकारी हुई थी। लोगों ने बताया था कि 11 साल से पार्क उपेक्षित है। धर्मशाला बाजार के स्थानीय पार्षद बब्लू प्रसाद गुप्ता उर्फ छट्ठी लाल से कहा कि सबके सहयोग का परिणाम सामने है। आज पार्क बच्चों के खेलने लायक हो गया है। 

इस दौरान लल्लन प्रसाद गुप्ता, पूर्व पार्षद रविंद्र प्रताप सिंह राजू, सत्यम गुप्ता, पार्षद प्रतिनिधि मुन्ना लाल गुप्ता, पार्षद जितेंद्र सैनी, नितेश कुमार शुक्ल, मिश्रीलाल सागर, अनूप गुप्ता, नन्हें त्रिपाठी, आफताब आलम, सत्यनारायण गुप्ता, विक्की सिंह, संतोष चौहान, अरविंद गुप्ता, पप्पू उपाध्याय, चंदन गुप्ता आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें