ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमेडिकल कॉलेज बस्ती में 03 कोरोना संदिग्धों की मौत

मेडिकल कॉलेज बस्ती में 03 कोरोना संदिग्धों की मौत

सोनूपार (बस्ती) मेडिकल कॉलेज बस्ती में भर्ती तीन संदिग्धों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। संतकबीरनगर के रहने वाले तीनों मृतकों में एक महिला, एक पुरुष और एक आठ वर्षीय मासूम था। स्वाब सैंपल जांच के लिए...

मेडिकल कॉलेज बस्ती में 03 कोरोना संदिग्धों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बस्ती Mon, 25 May 2020 04:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनूपार (बस्ती) मेडिकल कॉलेज बस्ती में भर्ती तीन संदिग्धों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। संतकबीरनगर के रहने वाले तीनों मृतकों में एक महिला, एक पुरुष और एक आठ वर्षीय मासूम था। स्वाब सैंपल जांच के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भेजा गया है। 
मेडिकल कॉलेज के सीएमएस एवं कोरोना कोआर्डिनेटर डॉ. जीएम शुक्ला के मुताबिक पंजाब से लौटा खुशीलाल (45) निवासी मैगवा महुली को सांस लेने और दिल में दर्द की शिकायत पर 23 मई की रात में भर्ती किया गया था। मुंबई से लौटी सविता देवी (30) निवासी बखीरा को सांस लेने में दिक्कत होने पर 24 मई की रात एडमिट किया गया था। 
आइसोलेशन वार्ड में भर्ती दोनों मरीज बेहतर हाल में थे। रविवार की रात करीब नौ बजे खुशीलाल ने दम तोड़ दिया तो सविता देवी वार्ड में ही चक्कर खाकर गिर पड़ी। फिर उठी नहीं। दोनों के शव का स्वाब सैंपल लेकर मोर्चरी में रख दिया गया है। 
आठ वर्षीय बाबी देवल निवासी बखिरा की अभी कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं मिली है। तबीयत खराब होने पर जिला अस्पताल से बस्ती के लिए रेफर कर दिया गया। 24 मई को वह एडमिट हुआ। तबीयत ठीक होने पर परिजन 25 मई की सुबह जबरन लेकर घर जाने लगे। मेन गेट पर पहुंचे थे कि मासूम की मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें