ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरदुस्साहस: सर्राफ की कनपटी पर पिस्टल सटा कर नगदी, जेवर लूटे

दुस्साहस: सर्राफ की कनपटी पर पिस्टल सटा कर नगदी, जेवर लूटे

 खजुरी चौराहे पर बुधवार को गहने खरीदने के बहाने एक सोने-चांदी की दुकान पर पहुंचे बाइक सवार दो बदमाशों ने दिन-दहाड़े सर्राफ की कनपटी पर पिस्टल सटाकर नगदी और सोने के आभूषण लूट लिया। सूचना पर मौके...

दुस्साहस: सर्राफ की कनपटी पर पिस्टल सटा कर नगदी, जेवर लूटे
हिन्दुस्तान संवाद,रकौली बाजारThu, 07 Sep 2017 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

 खजुरी चौराहे पर बुधवार को गहने खरीदने के बहाने एक सोने-चांदी की दुकान पर पहुंचे बाइक सवार दो बदमाशों ने दिन-दहाड़े सर्राफ की कनपटी पर पिस्टल सटाकर नगदी और सोने के आभूषण लूट लिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल के निरीक्षण के बाद बदमाशों की तलाश कर रही है।
  बांसगांव थाना क्षेत्र के बढ़नी गांव निवासी राजेंद्र कुमार वर्मा के पुत्र मोनू कुमार खजनी क्षेत्र के खजुरी चौराहे पर मोनू ज्वैलर्स के नाम से सोने-चांदी की अपनी दुकान खोल रखे हैं। बुधवार की सुबह मोनू दुकान पर बैठे थे। तभी एक बाइक पर सवार होकर दो बदमाश उनकी दुकान पर पहुंच गए। बदमाशों के एक साथी ने मोनू वर्मा से सोने से अंगूठियां खरीदने की बात कह कर गहने अपने हाथ में ले लिया। तभी उसका दूसरा साथी सर्राफ की कनपटी पर पिस्टल सटा दिया और कैश बॉक्स से नगदी रुपए व सोने की आठ अंगूठियां लूटकर दोनों मौके से फरार हो गए। घटना के बाद सर्राफ घबरा गया और चीख-पुकार करने लगा। इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई। सूचना पाकर खजनी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश कर रही है। दिन-दहाड़े हुई दुस्साहसिक इस वारदात से कस्बे के व्यवसाइयों में दहशत का माहौल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें