ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोंडागोंडा: आखिर क्यों पीएम ने शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री को लगाई फटकार

गोंडा: आखिर क्यों पीएम ने शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री को लगाई फटकार

प्राथमिक विद्यालय पकवान गांव में शनिवार को दोपहर बाद अनोखी बाल संसद की बैठक हुई। जिसमें प्रधानमंत्री शुभम पांडे ने शिक्षा मंत्री और स्वच्छता मंत्री को फटकार लगाई। अगली बार सबको लिखित में पूरी बात पेश...

गोंडा: आखिर क्यों पीएम ने शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री को लगाई फटकार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 18 Feb 2018 10:28 AM
ऐप पर पढ़ें

प्राथमिक विद्यालय पकवान गांव में शनिवार को दोपहर बाद अनोखी बाल संसद की बैठक हुई। जिसमें प्रधानमंत्री शुभम पांडे ने शिक्षा मंत्री और स्वच्छता मंत्री को फटकार लगाई। अगली बार सबको लिखित में पूरी बात पेश करने को कहा। स्वच्छता मंत्री को हिदायत दी कि विद्यालय में कहीं भी गंदगी नहीं होनी चाहिए। खोया पाया विभाग मंत्री स्वपनिका पाडेय को सही से कार्य न करने की वजह से वार्निंग दी गयी।  बाल संसद में मध्यान भोजन मंत्री को प्रतिदिन 2 बार एमडीएम चेक करने के लिए कहा गया।

स्वच्छता मंत्री को बच्चों का हाथ धुलाने के लिए जागरूक करने को कहा गया है।बच्चों ने भी सवाल खड़ा किए। खेलकूद  मंत्री ने बताया कि विद्यालय में बच्चों के खेलने की समुचित व्यवस्था नहीं है। जिसके लिए समस्या पैदा होती है। प्रभारी प्रधानाध्यापक राखाराम गुप्ता ने बताया कि जल्द ही विद्यालय स्मार्ट विद्यालय के रूप में होगा। बच्चों की खेलने की समुचित व्यवस्था भी की जा रही है। स्कूल मैनेजमेंट कमेटी की अध्यक्ष सविता देवी ने सीसीटीवी कैमरे का निरीक्षण किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें