ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोंडारेलवे गुमटी का वूमर टूटने से यातायात ठप रहा

रेलवे गुमटी का वूमर टूटने से यातायात ठप रहा

मसकनवा लखपत नगर रेलवे मार्ग पर मंगलवार शाम गुमटी नंबर 237 स्पेशल के बूमर पर ट्रैक्टर के टकराने से बूमर क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे रेल और सड़क यातायात आवागमन बाधित रहा। मंगलवार को मसकनवा रेलवे स्टेशन के...

रेलवे गुमटी का वूमर टूटने से यातायात ठप रहा
हिन्दुस्तान टीम,गोंडाTue, 04 Feb 2020 09:46 PM
ऐप पर पढ़ें

मसकनवा लखपत नगर रेलवे मार्ग पर मंगलवार शाम गुमटी नंबर 237 स्पेशल के बूमर पर ट्रैक्टर के टकराने से बूमर क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे रेल और सड़क यातायात आवागमन बाधित रहा। मंगलवार को मसकनवा रेलवे स्टेशन के पश्चमी गुमटी का बूमर ट्रैक्टर के टकराने से टूट गया। इसके टूटते ही रेल आवागमन भी बाधित हो गया। प्वाइंटमैन सुरेश सैनी ने इसकी सूचना स्टेंशन मास्टर मसकनवा को दी।

आवागमन बाधित होने से लोकमान्य तिलक ट्रेन नंबर 12542 भी 14232 मनवर संगम ट्रेन प्रभावित रही। सिंग्नल न मिलने से दोनों ट्रेन आउटर पर खड़ी रही। स्लाइडिंग बैरियर के माध्यम से ट्रेनों का संचालन चलता रहा। सिग्नल विभाग की टीम ने मरम्मत की तब जाकर यातायात सुचारु हुआ। प्वाइंटमैन ने ट्रैक्टर और चालक के विरुद्ध लापरवाही से गाड़ी चलाने की तहरीर दी है। सहायक उपनिरीक्षक आरपीएफ सत्यदेव यादव ने बताया कि तहरीर मिली है, गाड़ी और चालक को कब्जे में ले लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें