ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोंडाअतिक्रमण हटाने को टीम ने किया सीमांकन

अतिक्रमण हटाने को टीम ने किया सीमांकन

रगड़गंज, संवाददाता। रविवार को पीडब्ल्यूडी और राजस्व टीम ने भारी पुलिस बल के...

अतिक्रमण हटाने को टीम ने किया सीमांकन
हिन्दुस्तान टीम,गोंडाSun, 15 May 2022 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रगड़गंज, संवाददाता। रविवार को पीडब्ल्यूडी और राजस्व टीम ने भारी पुलिस बल के साथ रगड़गंज कस्बे में अतिक्रमण हटाने के लिए सीमांकन का काम शुरू किया। सीमांकन करते समय कई बार टीम के सदस्यों और व्यापारियों में नोकझोंक हुई। मौके पर मौजूद फोर्स ने दखल देकर सीमाकंन का काम पूरा कराया।

रविवार को पीडब्ल्यूडी व राजस्व कर्मियों की टीम ने पुलिस बल के साथ सड़क से अतिक्रमण हटाने के लिए सीमांकन करने का काम शुरू किया। इस दौरान व्यापारियों व टीम के सदस्यों के बीच नोकझोंक होने लगी। व्यापारियों कहना था कि टीम के सदस्य 33 फिट की दूरी पर निशान लगा रहे है। इससे बाजार में व्यापारियों के कई मकान अतिक्रमण के दायरे में आ जाएंगे । मामले की जानकारी होने पर बेलसर ग्राम प्रधान के प्रतिनिधि रज्जन बाबा भी वहां पहुंचे। उन्होंने कहा कि कहा शनिवार को आयोजित बैठक में व्यापारियों व एसडीएम के बीच में 28 फिट पर सहमति बनी थी। इसलिए सड़क के बीच से 28 फिट की दूरी पर ही निशान लगाए जाए। इस पर सभी लोग रजामंद हो गए और सीमांकन का कार्य शुरू हो गया।

चौकी प्रभारी ने कहा बाजार में टैक्सी स्टैंड बनाए जाने पर गाड़ी होगी सीज : सड़क की पटरियों पर अतिक्रमण हटाने के लिए किए जा रहे सीमांकन के दौरान चौकी प्रभारी कामेश्वर नाथ राय ने टैक्सी चालकों से कहा बाजार के बाहर टैक्सी खड़ी करें। बाजार में टैक्सी खड़ी मिली तो सीज कर दी जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें