अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: गोंडा के वजीरगंज में सरे शाम छात्रा से रेप, फोर्स पहुंची, तनाव

यूपी के गोंडा के वजीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार देर शाम एक छात्रा के साथ पड़ोसी गांव के एक युवक द्वारा रेप की घटना अंजाम देने का मामला सामने आया है। इसकी सूचना मिलते ही सीओ भारी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंच गये हैं। इस घटना को लेकर गांव में तनाव फैल गया है। एसओ ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम एक गांव की बालिका जो कक्षा सात की छात्रा है वो शौच के लिए निकली थी। इसी दौरान पड़ोसी गांव का एक युवक मोटर साइकिल से आया और छात्रा को दबोच लिया और रेप की घटना अंजाम दी। छात्रा के चीखने चिल्लाने पर आरोपित बाईक लेकर भाग गया। इसकी खबर लोगों ने पुलिस को दी। मामला एक ही समुदाय के दो अलग वर्गो से जुड़ा होने के कारण मौके पर सैकड़ों की संख्या में में लोग जुट गये। गांव वालों के आक्रोश की खबर मिलते ही सीओ तरबगंज ब्रह्मसिंह भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गये हैं।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा को महिला पुलिस की अभिरक्षा में तत्काल मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपित संजय सिंह के विरुद्ध केस दर्ज गिरफ्तारी की कोशिश शुरू कर दी गई है। वही दूसरे वर्ग के लोग इसे लेकर जबरदस्त आक्रोश में है। एसओ विनोद कुमार सरोज ने बताया कि पीड़ित छात्रा ब्राह्मण परिवार से है इसलिए दोनों गावों के बीच सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है। एसपी उमेश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गये हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rape with schoolgirl in Wazirganj in Gonda