ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोंडाहोली को लेकर सौहार्द की कवायद में जुटी है पुलिस

होली को लेकर सौहार्द की कवायद में जुटी है पुलिस

होली को शांतिपूर्ण ढंग से कराने के लिए बुधवार को थाने में शांति कमेटी का आयोजन किया। एडीएम राकेश कुमार सिंह ने मौजूद लोगों से रंगों का त्योहार होली आपसी सौहार्द के साथ मनाने की अपील की। उन्होंने कहा...

होली को लेकर सौहार्द की कवायद में जुटी है पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,गोंडाThu, 05 Mar 2020 12:42 AM
ऐप पर पढ़ें

होली को शांतिपूर्ण ढंग से कराने के लिए बुधवार को थाने में शांति कमेटी का आयोजन किया। एडीएम राकेश कुमार सिंह ने मौजूद लोगों से रंगों का त्योहार होली आपसी सौहार्द के साथ मनाने की अपील की। उन्होंने कहा अगर कोई समस्या उत्पन्न होती है तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। एएसपी महेंद्र कुमार ने कहा कि सौहार्द के साथ होली मनाई जाए।

उन्होंने कहा कि होली त्योहार में व्यवधान करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी। केमिकल रंगों के स्थान पर हर्बल रंगों का उपयोग करें। जैनुल आब्दीन खान, मिठाई लाल जायसवाल, प्रधान अजय सिंह, शुक्ला प्रसाद शुक्ला, जगदीश दत्त पांडेय, बादशाह प्रधान, अली अहमद, सत्यनारायण सिंह, अखिलेश तिवारी, शाहिद अली सिद्दीकी रहे। वहीं सीओ तरबगंज ने रगड़गंज पुलिस चौकी में होली को लेकर शांति कमेटी की बैठक की। सीओ महावीर सिंह ने सौहार्द की अपील करते सुरक्षा के बारे में जानकारी दी। चौकी इंचार्ज महिमा नाथ उपाध्याय ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। प्रधान रज्जन बाबा, राघव राम तिवारी, अवधेश दूबे, निखिल सिंह, राम कुमार कसौंधन रहे। वहीं मोतीगंज में प्रभारी निरीक्षक कन्हई प्रसाद के नेतृत्व में शांति और सौहार्द के लिए जनसम्पर्क किया गया। बैंकों में भी चेकिंग की गई। कहोबा चौकी प्रभारी मनेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने गांवों में जाकर लोगों से शांति और सद्भाव की अपील की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें