ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोंडापुलिस ने मुठभेड़ में चोरी के पांच आरोपी दबोचे

पुलिस ने मुठभेड़ में चोरी के पांच आरोपी दबोचे

गोण्डा, संवाददाता। कोतवाली इटियाथोक और धानेपुर क्षेत्र में हुई लाखों की चोरी की...

पुलिस ने मुठभेड़ में चोरी के पांच आरोपी दबोचे
हिन्दुस्तान टीम,गोंडाTue, 14 May 2024 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

गोण्डा, संवाददाता। कोतवाली इटियाथोक और धानेपुर क्षेत्र में हुई लाखों की चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। घटना को अंजाम देने वाले पांच शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों से चोरी किए गहने, नकदी और अवैध हथियार बरामद हुए हैं।

एएसपी पूर्वी मनोज कुमार रावत ने बताया कि 26 फरवरी की रात चोरों ने इत्याथोक स्थित ज्वैलरी की दुकान में चोरी हुई थी। इस पर इटियाथोक पुलिस एसओजी सहित सर्विलांस टीमों को लगाया गया था। मंगलवार को पुलिस मुठभेड़ में पांच शातिरो को गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान आरोपियों से 50 हजार रुपये की नकदी, सोने-चांदी के गहने, एक बाइक, तीन तमंचे सहित कारतूस बरामद किया है। चोरों ने इटियाथोक के भवनियापुर उपाध्य गांव निवासी अजय कुमार सोनी पुत्र उमाकान्त सोनी की सराफा की दुकान को निशाना बनाया था। दुकान ताला तोड़कर सोने-चांदी के अभूषण व नगदी की चोरी हुई थी। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आरोपी रामनेरश, महेश, ननके सोनकर, सिद्धनाथ सोनकर को गिरफ्तार किया है। पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि इटियाथोक क्षेत्र के ग्राम रैयगांव के रहने वाले अब्दुल रहमान के घर सोने-चांदी के अभूषण व नगदी चोरी और धानेपुर क्षेत्र के इन्द्रानगर चौराहे पर स्थित राम सोनी पुत्र भगवत प्रसाद सोनी की ज्वेलरी शॉप में भी चोरी की घटना को अंजाम देने की बात कही है।

इंदर खटीक पर 27 मामले दर्ज : आरोपी इंदर बहराइच जिले के थाना विशेश्वरगंज के सुलताना सरहदी का रहने वाला है। आरोपी इंदर बहराइच और गोंडा जिलों में 27 मामले दर्ज हैं। थाना खरगूपुर, इटियाथोक, धानेपुर, पयागपुर आदि थानों में मामले दर्ज पाए गए है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।