ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोंडाशर्मनाक: मां से मोबाइल पर हंस कर बोली बीवी तो शौहर ने दिया तलाक 

शर्मनाक: मां से मोबाइल पर हंस कर बोली बीवी तो शौहर ने दिया तलाक 

वजीरगंज के एक गांव में मंगलवार को तलाक के मामले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। मोबाइल पर अपनी पत्नी का मां से हंस कर बोलना शौहर को इतना नागवार गुजरा कि तीन बार तलाक कह कर पत्नी को तलाक दे दिया।...

शर्मनाक: मां से मोबाइल पर हंस कर बोली बीवी तो शौहर ने दिया तलाक 
वजीरगंज (गोंडा), लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 13 Dec 2017 06:24 AM
ऐप पर पढ़ें

वजीरगंज के एक गांव में मंगलवार को तलाक के मामले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। मोबाइल पर अपनी पत्नी का मां से हंस कर बोलना शौहर को इतना नागवार गुजरा कि तीन बार तलाक कह कर पत्नी को तलाक दे दिया। इसके बाद जब सुलह के लिए पंचायत बैठी तब भी भरी पंचायत में शौहर तलाक तलाक तलाक की रट लगाये रहा।

जानकारी के अनुसार वजीरगंज के रसूलपुर गांव की रहने वाली नूरजहां एक बेटा और एक बेटी की मां है। शादी के बाद शुरुआत में सब सामान्य था, लेकिन धीरे-धीरे पति अजीजुल्ला के साथ संबंध अच्छे नहीं रहे। नूरजहां ने बताया कि पति छोटी-छोटी बातों पर शक करता था। इससे संबंध और खराब होने लगे। बीते कुछ दिनों पूर्व मोबाइल से मां से पर बात करने से भड़क उठा। नूरजहा के मुताबिक मायके तक से फोन आने पर पति शक की नजर से देखता था। नूरजहां ने बताया कि मां और एक करीबी रिश्तेदार अक्सर फोन कर खैरियत पूछते थे। यह बात भी अजीजुल्ला को नागवार गुजरने लगी। इसे लेकर कई बार नोक-झोंक हुई। इसी बात को लेकर उसने तलाक दे दिया। बल्कि बच्चों को अपने कब्जे में ले लिया। तीन तलाक देने पर  नूरजहां और अजीजुल्ला में सुलह के लिए पंचायत बुलाई गई थी। पंचो द्वारा पति-पत्नी की काउंसलिंग ही की जा रही थी, कि तब तक भरी पंचायत में उसने तलाक-तलाक कहकर लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए। नूरजहां ने कहा कि वह किसी कीमत पर तलाक नहीं लेगी और न्यायालय की शरण में जाकर इंसाफ के लिए लड़ेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें