ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोंडागोंडा: लापता युवक की लाश तालाब में मिली 

गोंडा: लापता युवक की लाश तालाब में मिली 

गोंडा कोतवाली क्षेत्र इटियाथोक अंतर्गत गजाधरपुर गांव में स्थित एक पोखरे में सोमवार की देर शाम को ग्रामीणों ने एक लाश देखी तो गांव में हड़कंप मच गया। आनन फानन में लोगों ने इसकी सूचना फोन द्वारा डायल...

गोंडा: लापता युवक की लाश तालाब में मिली 
हिन्दुस्तान संवाद ,इटियाथोक(गोंडा)।Tue, 17 Dec 2019 02:23 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा कोतवाली क्षेत्र इटियाथोक अंतर्गत गजाधरपुर गांव में स्थित एक पोखरे में सोमवार की देर शाम को ग्रामीणों ने एक लाश देखी तो गांव में हड़कंप मच गया। आनन फानन में लोगों ने इसकी सूचना फोन द्वारा डायल 112 सहित स्थानीय कोतवाली को दी।

मौके पर डायल 112 टीम के सदस्य और इटियाथोक कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार तोमर ने पहुंचकर शव को तालाब से बाहर निकलवाकर आवश्यक कार्रवाई पूरी की। युवक यहां गांव तक कैसे पहुंचा और तालाब में किन परिस्थितियों में डूबा इसकी जांच की जहमत पुलिस ने नहीं उठाई। इसी को लेकर हत्या की भी आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस ने हत्या जैसी वारदात से इंकार किया है। 

पुलिस ने मृतक की पहचान उसके हाथ में गुदे नाम व पते के जरिये विशाल सिंह (16) पुत्र प्रह्लाद सिंह निवासी पटेल नगर गोंडा के रूप में की है। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार तोमर ने बताया कि मृतक युवक मानसिक रूप से बीमार था जो बीते 10 दिसंबर से गोण्डा शहर में अपने घर से लापता था, जिसकी लाश एक तालाब में मिली है। उन्होंने कहा कि लिखा पढ़ी करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ जानकारी हो सकेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें