DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  गोंडा  ›  गोंडा: किशोर की हत्या कर खेत में फेंकी लाश, गुरुवार से था लापता

गोंडागोंडा: किशोर की हत्या कर खेत में फेंकी लाश, गुरुवार से था लापता

रगड़गंज (गोण्डा)। हिन्दुस्तान संवाद Published By: Yogesh Yadav
Fri, 19 Feb 2021 06:09 PM
गोंडा: किशोर की हत्या कर खेत में फेंकी लाश, गुरुवार से था लापता

गोंडा के रगड़गंज में तरबगंज क्षेत्र के उदवतनगर बरईनपुरवा निवासी दौलत के 14 वर्षीय बेटे की हत्या कर शव सरसों के खेत में फेंक दिया गया। शुक्रवार भोर में उसका शव बरामद किया गया। किशोर के गले पर चोट के निशान पाए गए हैं। प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

बताया जाता है कि दौलत का 14 वर्षीय पुत्र अमर कुमार गुरुवार सुबह घर से शौच के लिए निकला था। इसके बाद से घर वापस नहीं लौटा। घण्टों तक खोजबीन करने के बाद भी पता न चलने पर परिजनों ने गुमशुदगी की सूचना थाने पर दी थी। इसके बाद गुरुवार को ही एसओ इन्द्रजीत यादव गांव पहुंचे थे और लोगों से पूछताछ भी की थी। 

शुक्रवार सुबह शौच के लिए खेत गए लोगों ने अमर का शव सरसों के खेत में देखा तो सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बेटे का शव देखा तो कोहराम मच गया। पिता ने बताया कि बेटे के लापता होने के बाद गांव वालों ने उस जगह भी खोजबीन की थी, जहां शव पाया गया है। एसओ इन्द्रजीत यादव ने बताया कि किशोर के गले पर चोट के निशान पाए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल पुलिस विभिन्न पहलुओं की पड़ताल कर रही है।

संबंधित खबरें