DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  गोंडा  ›  गोण्डा-पत्रकार मौत मामले की जांच हो
गोंडा

गोण्डा-पत्रकार मौत मामले की जांच हो

हिन्दुस्तान टीम,गोंडाPublished By: Newswrap
Wed, 16 Jun 2021 08:10 PM
गोण्डा-पत्रकार मौत मामले की जांच हो

गोण्डा।

प्रतापगढ़ में वरिष्ठ पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले से पत्रकारों में रोष है। आरोप है कि जिस तरीके से सुलभ लगातार शराब माफिया के खिलाफ मोर्चा खोलकर खबर दिखा रहे थे इसी से नाराज होकर शराब माफियाओं ने उनकी हत्या करवा दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है लेकिन अभी तक जांच आगे नहीं बढ़ पाई है।

बुधवार को जिले के पत्रकारों ने एक ज्ञापन एडीएम को सौंपा है। जिसमें प्रतापगढ़ के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की हत्या की जांच सीबीआई से कराए जाने, एक करोड़ रुपए की आर्थिक मदद व परिवार के एक परिवार को नौकरी दिए जाने की मांग की गई है। पत्रकारों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए सूचना विभाग के सामने दो मिनट मौन रखकर मृतक पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

ज्ञापन देने में वरिष्ठ पत्रकार कैलाश नाथ वर्मा, जानकी शरण द्विवेदी, अम्बिकेश्वर पाण्डेय, देव मणि त्रिपाठी, कृष्णा कुमार, अनुराग सिंह, राजकुमार सिंह, राजमंगल सिंह, प्रवीन श्रीवास्तव, तुफैल खान, किशोर जायसवाल, शिवानंद मिश्रा, उमानाथ तिवारी, प्रवीण मिश्रा, दुर्गेश जायसवाल, शिव कुमार द्विवेदी, विकास सोनी समेत सभी पत्रकार रहे।

संबंधित खबरें