ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोंडादर्दनाक: पहले की महिला की हत्या, बाद में लाश को फेंक दिया ट्रैक पर

दर्दनाक: पहले की महिला की हत्या, बाद में लाश को फेंक दिया ट्रैक पर

नवाबगंज थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक विवाहिता महिला की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया गया। रविवार सुबह पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने...

दर्दनाक: पहले की महिला की हत्या, बाद में लाश को फेंक दिया ट्रैक पर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,गोंडाSun, 18 Feb 2018 12:12 PM
ऐप पर पढ़ें

नवाबगंज थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक विवाहिता महिला की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया गया। रविवार सुबह पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने बताया कि मृतका की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। लोगों के मुताबिक मृतका आसपास नही कहीं बाहर की रहने वाली हो सकती है।

पुलिस ने बताया कि महिला के माथे पर गंभीर चोट के निशान और शरीर पर धारदार हमले के वार के भी निशान मिले हैं।शव थाना क्षेत्र के बालापुर गांव से होकर गुजरे रेलवे ट्रैक के पास से बरामद किया गया है।

लाश लेकर लोकवाणी केन्द्र पहुंची पुलिस : महिला की शिनाख्त के लिए पोस्टमार्टम से पहले पुलिस शव लेकर एक लोकवाणी केन्द्र पहुंची है। पुलिस ने बताया कि मृतका के अंगूठे के निशान के जरिए आधार कार्ड का पता लगाया जा रहा है। यदि आधार कार्ड बना होगा तो फौरन शिनाख्त हो सकती है। एसओ सदानंद सिंह ने बताया कि गहनता से जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें