ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोंडाराम मंदिर को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर प्रदर्शन 

राम मंदिर को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर प्रदर्शन 

गोंडा के कर्नलगंज तहसील क्षेत्र के थाना कटरा बाजार अंतर्गत पहाड़ापुर में समुदाय विशेष के व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर राम मंदिर को लेकर की गई। आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला तूल पकड़ चुका है। मामले को...

राम मंदिर को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर प्रदर्शन 
हिन्दुस्तान टीम,गोंडाThu, 06 Aug 2020 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा के कर्नलगंज तहसील क्षेत्र के थाना कटरा बाजार अंतर्गत पहाड़ापुर में समुदाय विशेष के व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर राम मंदिर को लेकर की गई। आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला तूल पकड़ चुका है। मामले को लेकर हिंदू युवा वाहिनी व स्थानीय व्यापार मंडल पहाड़पुर के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कर्नलगंज-कटरा मार्ग को जाम कर अपना विरोध जताया। मौके पर पहुंची कटरा पुलिस ने 2 घंटे के भीतर आरोपी को पकड़ने का आश्वासन दिया। जिस पर लोगों का गुस्सा शांत हुआ और मार्ग को दोबारा चालू किया जा सका। 

इस बाबत थाना कटरा बाजार में दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि एक समुदाय विशेष के व्यक्ति ने बुधवार की शाम फेसबुक पर राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की। व्यापार मंडल व हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं की मांग है कि उक्त व्यक्ति को तत्काल गिरफ्तार कर उस पर सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज किया जाए। जिससे अमन व शांति बनी रहे। सीओ करनैलगंज कृपा शंकर कनौजिया का कहना है कि वह न्यायालय में है और उन्हें इस बाबत कोई जानकारी नहीं है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें