DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गजब: गोंडा में मुख्यमंत्री की होल्डिंग्स ले उड़े चोर, पुलिस में हड़कंप

Holding

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को यहां दौरे पर आए थे। उनके स्वागत के लिए प्रदेश सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो की होल्डिंग्स लगाई गई थी। उनका दौरा निपटने के दो दिन बाद ही शातिर चोर सरकार के कामकाज का गुणगान करने वाली होर्डिंग्स ही चुरा ले गये हैं। गुरुवार देर शाम जब सूचना विभाग के कर्मचारी इन होल्डिंग्स को उतारने पहुंचे तो सब की सब गायब मिली। इसकी खबर लगने पर जिला प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया है।

सीओ सदर भरतलाल यादव ने बताया कि चोरी की शिकायत मिली है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है कि कब कौन यह सरकारी प्रचार वाली होर्डिंग उतार ले गया है। इतना ही नहीं कई स्थानों पर भाजपा सांसदों और विधायकों की ओर से लगाई गई होर्डिंग्स भी गायब मिली है।

दो होर्डिंग जिला पंचायत परिसर के बाहर बैक के बगल में मुख्यमंत्री की फोटो के साथ सरकार दॄारा संचालित कार्यक्रमों की बड़ी होल्डिग्स उनके दौरे के दो दिन पूर्व में लगायी गयी थी। जिस पर चोरो ने हाथ साफ किये। वही अम्बेडकर चौराहे पर कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट के बगल में भी प्रचार प्रसार के लिए लगायी गयी होल्डिग्स को चोर निशाना बनाते हुए लोहे के पोल सहित ले उड़े है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM holdings stolen in Gonda