ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोंडागोंडा के युवक का शव कटरा में मिला, पुलिस जांच में जुटी 

गोंडा के युवक का शव कटरा में मिला, पुलिस जांच में जुटी 

गोंडा जिले कटरा बाजार के स्थानीय थाना अंतर्गत रायपुर फकीर के पास सड़क के किनारे सोमवार सुबह गड्ढे में एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया।शौंच के लिए निकले ग्रामीणों ने देखा कि एक व्यक्ति सड़क के...

गोंडा के युवक का शव कटरा में मिला, पुलिस जांच में जुटी 
हिन्दुस्तान टीम,गाेंडाMon, 26 Oct 2020 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा जिले कटरा बाजार के स्थानीय थाना अंतर्गत रायपुर फकीर के पास सड़क के किनारे सोमवार सुबह गड्ढे में एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया।शौंच के लिए निकले ग्रामीणों ने देखा कि एक व्यक्ति सड़क के किनारे पड़ा है और उसके ऊपर एक्टिवा गाड़ी पड़ी है ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना प्रधान प्रतिनिधि उमेश कुमार तिवारी को दी।

 उन्होंने कटरा बाजार पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से बाहर निकलवाया।व्यक्ति के जेब से निकले आधार कार्ड के आधार पर विजय कुमार पाण्डेय पुत्र अयोध्या प्रसाद निवासी 85/1पंत नगर गोण्डा के रूप में पहचान हुई है।

थाना प्रभारी निरीक्षक सन्तोष कुमार सिंह ने बताया कि उमेश कुमार तिवारी प्रधान प्रतिनिधि रायपुर फकीर की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया देखने से लगता है कि युवक की बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई जिससे युवक की मौत हो गयी। पुलिस ने शिनाख्त के बाद परिवार वालों को सूचना दी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें