ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोंडागोंडा: अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा दीवार ढही, बाल बाल बचे लोग 

गोंडा: अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा दीवार ढही, बाल बाल बचे लोग 

गोंडा जिले में बुधवार देर रात कचेहरी रोड पर उस समय लोगों की चीख पुकार मचने लगी। जब एक तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर लोगों के घरों में घुस गया। जिससे दो लोगों के घरों को काफी नुकसान पहुंचा...

गोंडा: अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा दीवार ढही, बाल बाल बचे लोग 
हिन्दुस्तान संवाद ,गोंडा।Thu, 16 Jan 2020 02:29 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा जिले में बुधवार देर रात कचेहरी रोड पर उस समय लोगों की चीख पुकार मचने लगी। जब एक तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर लोगों के घरों में घुस गया। जिससे दो लोगों के घरों को काफी नुकसान पहुंचा है। घटना को देख वहां पहुंचे लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। फिलहाल घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

कोतवाली नगर क्षेत्र के सिविल लाइंस में बाबा सदरूद्दीन शाह मजार के पास देर रात अम्बेडकर चौराहे की तरफ से आ रहा ट्रक बाबा की मजार के बगल बने घरों में घुस गया। लोगों के मुताबिक ट्रक चालक नशे की हालत में था। 

लोगों का कहना है कि ट्रक काफी तेज रफ्तार से आ रहा था और अनियंत्रित होकर मजार के बगल बने असलम और पंकज के घर में घुस गया। ये घटना उस समय हुई जब लोग अपने घरों में खाना खाकर बैठे हुए थे। हादसे में दो लोगों के घरों के शौचालय व दीवार ढह गई। फिलहाल घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नही है। ट्रक चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले रखा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें