ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोंडामुंबई से ट्रक पर सवार होकर घर लौट रहे 53 मजदूरों को रोका, थर्मल स्क्रीनिंग हुई 

मुंबई से ट्रक पर सवार होकर घर लौट रहे 53 मजदूरों को रोका, थर्मल स्क्रीनिंग हुई 

गुरुवार देर शाम को मुंबई से ट्रक पर बैठकर अपने घर लौट रहे 53 दिहाड़ी मजदूरों को एसडीएम कर्नलगंज जीसी गुप्ता ने पेट्रोलिंग के दौरान रोक लिया। सभी को स्थानीय सीएचसी पर लाकर थर्मल स्क्रीनिंग कराया...

मुंबई से ट्रक पर सवार होकर घर लौट रहे 53 मजदूरों को रोका, थर्मल स्क्रीनिंग हुई 
गोंडा, कटराबाजार। हिन्दुस्तान संवादThu, 26 Mar 2020 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार देर शाम को मुंबई से ट्रक पर बैठकर अपने घर लौट रहे 53 दिहाड़ी मजदूरों को एसडीएम कर्नलगंज जीसी गुप्ता ने पेट्रोलिंग के दौरान रोक लिया। सभी को स्थानीय सीएचसी पर लाकर थर्मल स्क्रीनिंग कराया गया। अधीक्षक डा. बीके सिंह ने बताया कि जांच के दौरान सभी मजदूर नार्मल पाये गये है। उन्हें कुछ दिन परिवार से दूरी बनाकर रहने की सलाह दी गई है।

उप जिलाधिकारी करनैलगंज ज्ञान चंद्र गुप्ता ने बताया कि मजदूरों से भरे ट्रक को क्षेत्र भ्रमण के दौरान कर्नलगंज कटराबाजार मार्ग पर पहाडापुर कस्बे में रोका गया। जांच में ट्रक के अंदर 53 मजदूर बैठे थे। जिन्हें सीएचसी लाया गया और सभी मजदूरों को उनके गंतब्य की ओर भेज दिया गया है। मजदूरों ने बताया  कि वे लोग महाराष्ट्र के नासिक में दिहाड़ी मजदूरी करते थे जो अब अपने गांव इटियाथोक, खरगूपुर, व दूसरे जिला इकौना के ग्रामीण इलाकों के निवासी है । हम लोगों को बीते तीन दिनों से भोजन नहीं मिला है। मजबूर होकर घर को जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें