ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरट्रेन से कटकर युवक की मौत

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

अपने गांव देवल जाने के लिए वास्को डिगामा-पटना एक्सप्रेस ट्रेन से आ रहा था घर - अपने गांव देवल जाने के लिए वास्को डिगामा-पटना एक्सप्रेस ट्रेन से आ...

ट्रेन से कटकर युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरSat, 06 Feb 2021 03:09 AM
ऐप पर पढ़ें

दिलदारनगर (गाजीपुर)। हिन्दुस्तान संवाद

पिता के निधन पर उनके त्रयोदशाह में शामिल होने के लिए वास्कोडिगामा-पटना एक्सप्रेस से दिलदारनगर आया युवक हादसे का शिकार हो गया। शुक्रवार सुबह 8.15 बजे ट्रेन के डाउन प्लेटफार्म पर रुकने पर उतरते समय वह अचानक असंतुलित होकर गिर पड़ा। ट्रेन की रफ्तार होने के कारण प्लेटफार्म पर गिरकर देवल गांव निवासी हरेंद्र राम (37) गंभीर रूप से घायल हो गया। जीआरपी 108 एम्बुलेंस से उसे उपचार के लिए अस्पताल ला रही थी, इसी दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई। परिजनों के अनुसार वह गोवा में नौकरी करता था और घर पर आ रहा था।

गहमर थाना क्षेत्र के देवल गांव निवासी 37 वर्षीय हरेंद्र राम पिता की तेरही में शामिल होने के लिए गोवा से आ रहा था। वास्कोडिगामा-पटना एक्सप्रेस से शुक्रवार की सुबह दिलदारनगर रेलवे स्टेशन पहुंचा। ट्रेन डाउन प्लेटफार्म पर आयी तो वह ट्रेन के धीमा होते ही वह जल्द उतरना चाहा, उसी समय अचानक उसका पैर फिसल गया और नीचे गिरते ही वह ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे उसके हाथ व पैर दोनों कट गए। आसपास मौजूद लोगों की भीड़ जुट गई और जीआरपी व आरपीएफ के जवान युवक को निकालकर बाहर लाए। एम्बुलेंस से स्वास्थ्य केंद्र भदौरा ले गए, जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जब उसके ट्रामा सेंटर ले जाया जा रहा था, तभी उसकी रास्ते में मौत हो गयी। युवक के पिता की मौत 23 जनवरी को हादसा में हो गई थी। हरेन्द्र की शादी 14 वर्ष पहले हुई थी और उसके दो पुत्र एवं दो पुत्री हैं। उसके दो और भाई हैं, जिनमें एक उससे बड़ा कविन्द्र भाड़े पर ट्रैक्टर चलाता है, तो छोटा राजेन्द्र गांव में रहकर मजदूरी का कार्य करता है। हरेन्द्र की दोनों बहनें भी हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। हरेन्द्र की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं उसके परिवार के समक्ष आर्थिक संकट भी खड़ा हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें