DA Image
25 नवंबर, 2020|6:14|IST

अगली स्टोरी

गाजीपुर में निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर ग्रामीणों ने चालक को पीटा, बोलेरो फूंकी

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर ग्रामीणों ने चालक को पीटा, पिकअप फूंकी, 18 लोगों पर केस दर्ज

गाजीपुर में निर्माणाधीन पूर्वाचल एक्सप्रेसवे का समान लेकर जा रहे बोलेरो पिकअप के आगे बाइक सवार के गिरने से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों को बोलेरो चालक एवं हेल्पर को खींचकर बंधक बना लिया और जमकर पीटा। इसके बाद हाईवे पर उपद्रव करते हुए बोलेरो में आग लगा दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने भीड़ को लाठियां पटककर हाईवे खाली कराया। सात उपद्रवियों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने 18 उपद्रवियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। कई अज्ञात के खिलाफ भी मुकदमा किया है। 

निर्माणाधीन पूर्वाचल एक्सप्रेसवे सिक्स लेन पर सोमवार की देर शाम को सिक्स लेंन के कैम्प बुढ़नपुर से टेस्टिंग का सामान लेकर बोलेरो गाड़ी रायपुर कैम्प पर जा रही थी। सिंगेरा गांव के पास बोलेरो चालक सामने से आ रही बाइक को देखकर ब्रेक मार कर गाड़ी रोक दी जिससे बाइक सवार अनियंत्रित होकर कीचड़ में गिर गया। बाइक सवार के गिरने के बाद बोलेरो चालक मौके से बोलेरो छोड़कर भाग गया तब ग्रामीणों बोलेरो में चालक के साथ बैठे हेल्पर चन्द्रहास यादव को पकड़ कर पीटने लगे। पीटने के बाद बगल में स्थित एक निजी आईटीआई कालेज में हेल्पर को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया और बोलेरो गाड़ी को भीड़ ने जला दिया।

घटना की सूचना पर एसपी ग्रामीण अनिल झा और सीओ कासिमाबाद महबूब अली मरदह थानाध्यक्ष शरतचन्द्र त्रिपाठी कई थानों के फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस द्वारा बंधक हेल्पर को मुक्त कराने के साथ ही उपद्रव करने वाले सात लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मरदह थानाध्यक्ष शरतचन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि इस प्रकरण में यूपीडा पूर्वाचल एक्सप्रेसवे संयुक्त सहायक प्रबंधक श्रीष्ठि बल्लभ पाण्डेय की तहरीर केस दर्ज किया है। सिंगेरा गांव निवासी 18 लोगो के खिलाफ नामजद सहित 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

इसमें सिंगेरा गांव निवासी धर्मु चौहान पुत्र सुग्रीव चौहान ,अशोक चौहान पुत्र सूर्यनाथ ,सन्तोष चौहान पुत्र रामध्यान, अंकुर सिंह पुत्र धर्मजीत सिंह, धर्मजीत सिंह पुत्र दानी सिंह, मनोज चौहान पुत्र बुधिराम, रविप्रकाश चौहान पुत्र सूर्यनाथ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस सीओ कासिमाबाद महबूब अली ने बताया कि सिंगेरा गांव में कई थानों की फोर्स तैनात की गयी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Villagers beat up driver on Purvanchal Expressway in Ghazipur burnt pickup case registered on 18 people