ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर में मामूली विवाद में तोड़फोड़ और आगजनी

गाजीपुर में मामूली विवाद में तोड़फोड़ और आगजनी

करंडा थाना क्षेत्र के मेदिनीपुर में मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये। चाय की दुकान  पर शुरू हुई बहस मारपीट तक पहंच गई। थोड़ी ही देर में दोनों पक्षों के सैकड़ों लोग जुट गए और हालात बवाल...

गाजीपुर में मामूली विवाद में तोड़फोड़ और आगजनी
गाजीपुर हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Sep 2018 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

करंडा थाना क्षेत्र के मेदिनीपुर में मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये। चाय की दुकान  पर शुरू हुई बहस मारपीट तक पहंच गई। थोड़ी ही देर में दोनों पक्षों के सैकड़ों लोग जुट गए और हालात बवाल की शक्ल में तब्दील हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को तितर-बितर किया। एसपी, एसपी सिटी, सीओ समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घटना में कुछ लोग चोटिल हुए हैं।

मंगलवार दोपहर मेदनीपुर बाजार में एक चाय की दुकान पर सिकन्दरपुर और मेदनीपुर के युवा चाय पी रहे थे। राजनैतिक मुद्दे पर हो रही चर्चा जाति और धर्म पर आ गई। इससे आक्रोशित मेदनीपुर के एक युवक ने दूसरे से गाली गलौच कर दिया और उन दोनों में मारपीट हो गई। मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोगों ने अपने-अपने समर्थकों को बुला लिया। दोनों ओर से मारपीट के बाद उपद्रवियों ने रुई की दुकान में आग लगा दी। बाइक मेंतोड़फोड़ की और उसे भी आग के हवाले कर दिया। सड़क पर खड़े अन्य वाहनों में भी आग लगाने की कोशिश की। सूचना पाते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है और स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें