ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर के सादात में दो मोबाइल चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

गाजीपुर के सादात में दो मोबाइल चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

स्थानीय पुलिस ने दो शातिर मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया है। शातिर मोबाइल चोर पिछले लंबे समय से मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। मुखबिर की...

गाजीपुर के सादात में दो मोबाइल चोर चढ़े पुलिस के हत्थे
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरWed, 27 Oct 2021 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सादात। हिन्दुस्तान संवाद

स्थानीय पुलिस ने दो शातिर मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया है। शातिर मोबाइल चोर पिछले लंबे समय से मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बड़ागांव पुलिया के पास से दोनों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से दस मोबाइल बरामद किया गया।

एसओ शशिचन्द्र चौधरी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक और सैदपुर सीओ के निर्देश में बदमाशों और अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है। क्षेत्र में काफी समय से एक मोबाइल चोर गैंग सक्रिय था, जो सुनियोजित तरीके से मोबाइल छीनकर, चोरी की वारदात को अंजाम देता था। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर उप निरीक्षक महेन्द्र सिंह यादव व हमराही हेड कांस्टेबल अशोक यादव, अतुल सिंह व शुभम गौतम, प्रशांत कुमार के साथ बड़ागांव पुलिया के पास मंगलवार की शाम पहुंचे तो पुलिस को देखकर दो संदिग्ध व्यक्ति भागने लगे, जिन्हें पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़े जाने वालों में बृजेश भारती पुत्र शिवमूरत निवासी मउपारा थाना नंदगंज और रजनीश राम पुत्र राममूरत राम निवासी बरहपुर मठिया थाना सादात शामिल रहे। तलाशी लेने पर दोनों के पास से कुल दस अदद मोबाइल बरामद किया गया। आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर चालान भेजते हुए कोर्ट में पेश किया गया, जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें