DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रेन से कटने पर सिपाही समेत दो की मौत

कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार को ट्रेन से कटने पर सिपाही समेत दो की मौत हो गई। दोनों का शव रेलवे ट्रैक के किनारे क्षत विक्षत पड़ा था। कड़ी मशक्कत बावजूद वृद्धा के शव की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने दोनों शवों को अपनी कस्टडी में ले लिया।

पुलिस को सूचना मिली कि तरांव-सैदपुर स्टेशन के बीच एक युवक का क्षत-विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। काफी प्रयास के बाद शव की पहचान 35 वर्षीय प्रदीप कुमार यादव पुत्र रामकृत यादव निवासी धनईपुर थाना करंडा के रूप में हुई। सूचना के बाद परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गये। बाद में पता चला कि प्रदीप यूपीपी का सिपाही है। वर्तमान में वह मऊ जिले के चिरैयाकोट थाने में तैनात था। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 
इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि तरांव गांव के पास रेलवे ट्रैक पर एक वृद्धा का शव पड़ा हुआ है। वहां भी पुलिस पहुंची। काफी प्रयास के बाद भी शव की पहचान नहीं हो पाई। ऐसे में पुलिस ने वृद्धा के शव को जिला मुख्यालय स्थित मर्चरी हाउस भेज दिया। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में सिपाही के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

सिपाही की मौत का मामला पूरी तरह संदिग्ध है। इसलिए इसकी जांच की जा रही है। वृद्धा के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इसलिए 72 घंटे के लिए उसके शव को मर्चरी हाउस में रखा जायेगा। शरद चंद्र त्रिपाठी- सैदपुर कोतवाल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two killed including soldiers cut by train