ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरपोखरे में डूबकर दो सगे भाइयों की मौत

पोखरे में डूबकर दो सगे भाइयों की मौत

नोनहरा थाना क्षेत्र के धावा गांव में मंगलवार की शाम करीब तीन बजे मछली मारने के दौरान पोखरे में डूबकर दो सगे भाइयों की मौत हो गई। घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया। ग्रामीणों की मदद से शवों को गहरे...

पोखरे में डूबकर दो सगे भाइयों की मौत
कठवामोड़ (गाजीपुर)। हिन्दुस्तान संवादTue, 12 Dec 2017 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

नोनहरा थाना क्षेत्र के धावा गांव में मंगलवार की शाम करीब तीन बजे मछली मारने के दौरान पोखरे में डूबकर दो सगे भाइयों की मौत हो गई। घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया। ग्रामीणों की मदद से शवों को गहरे पानी से बाहर निकाला गया। शव देखते ही परिवार के लोग दहाड़े मारकर रोने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस से परिवार के लोगों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। बाद में सीओ कासिमाबाद व ग्राम प्रधान समेत गांव के अन्य लोगों की मौजूदगी में पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई पूरी करने के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया। 

गांव निवासी इम्तियाज के दो पुत्र 13 वर्षीय साबिर व 11 वर्षीय साहिल अपने हमउम्र दोस्तों के साथ गांव के बाहर स्थित पोखरे में मछली पकड़ रहे थे। इस दौरान साबिर व साहिल गहरे पानी में डूबने लगे। साथियों ने दोनों को बचाने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। बच्चे गांव में पहुंचे और घटना की सूचना सभी को दी। खबर मिलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शवों को पानी से बाहर निकाला। इसके बाद किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस शवों का पोस्टमार्टम कराने को कहा, लेकिन परिवार व गांव के लोग इसके लिए तैयार नहीं हुए। काफी देर तक पुलिस व ग्रामीणों के बीच नोकझोंक होती रही। सीओ कसिमाबाद श्रीकांत सरोज समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। सीओ ने परिवार व गांव के लोगों से वार्ता की। इसके बाद सीओ व ग्राम प्रधान समेत गांव के अन्य लोगों की मौजूदगी में पंचनामा की कार्रवाई कर पुलिस ने शवों को परिजनों के हवाले कर दिया। घटना से गांव में मातम छाया हुआ है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें