ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरजमीन पर कब्जा करने की कोशिश, पुलिस को दी तहरीर

जमीन पर कब्जा करने की कोशिश, पुलिस को दी तहरीर

मरदह थाना क्षेत्र के बरेन्दा गांव में शनिवार को एक जमीन पर कुछ अराजकतत्वों ने अपनी बताते हुए कब्जा जताने की कोशिश की। दूसरे पक्ष ने पुलिस को सूचना...

जमीन पर कब्जा करने की कोशिश, पुलिस को दी तहरीर
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरMon, 14 Mar 2022 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर, हिन्दुस्तान संवाद

मरदह थाना क्षेत्र के बरेन्दा गांव में शनिवार को एक जमीन पर कुछ अराजकतत्वों ने अपनी बताते हुए कब्जा जताने की कोशिश की। दूसरे पक्ष ने पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस के आने तक सभी मौके से भाग निकले। डीडीसी न्यायायल में लंबित जमीन के वाद पर फैसला नहीं आने तक पुलिस ने गतिविधियां नहीं करने की चेतावनी दी। हालांकि तहरीर लेकर पुलिस घटनाक्रम की जांच कर रही है।

बरेन्दा गांव निवासी महेंद्र नाथ सिंह कवि हैं और सड़क किनारे उनकी जमीन है। जिस पर मरदह गांव निवासी अनिल सिंह से पिछले 24 साल से मुकदमा चल रहा है। मौजूदा समय में डीडीसी की अदालत में मुकदमा लंबित है। आरोप है कि अनिल सिंह ने इस जमीन को कुछ लोगों बेच दिया था बाद में महेंद्र सिंह ने कोर्ट में वाद दायर कर दिया। बताया गया कि शनिवार शाम कुछ लोग जमीन पर कब्जा करने की कोशिश करने लगे तो महेंद्र सिंह अपने छोटे भाई मुन्ना सिंह और गांव के कुछ लोगों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मरदह पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने अराजक तत्वों को हटाकर अदालत का अंतिम फैसला आने तक किसी गतिविधि पर कार्रवाई की चेतावनी दी। एसओ मरदह ने बताया कि महेंद्र सिंह ने जमीन पर कब्जे की शिकायत की थी पुलिस के पहुंचने पर सभी चले गए। मामला न्यायालय में लंबित है और पुलिस तहरीर के आधार पर जांच कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े