ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरदो सौ लीटर कच्ची शराब संग तीन गिरफ्तार

दो सौ लीटर कच्ची शराब संग तीन गिरफ्तार

स्थानीय थाना क्षेत्र के भितरी चौकी अंतर्गत नेवादा गांव स्थित एक भट्ठे पर मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर छापा मारकर बुधवार की दोपहर चौकी इंचार्ज नंदलाल कुमार ने दो सौ लीटर कच्ची शराब संग तीन लोगों को...

दो सौ लीटर कच्ची शराब संग तीन गिरफ्तार
सैदपुर। हिन्दुस्तान संवादWed, 18 Apr 2018 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाना क्षेत्र के भितरी चौकी अंतर्गत नेवादा गांव स्थित एक भट्ठे पर मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर छापा मारकर बुधवार की दोपहर चौकी इंचार्ज नंदलाल कुमार ने दो सौ लीटर कच्ची शराब संग तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

भितरी पुलिस चौकी इंचार्ज को बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली की क्षेत्र के नेवादा गांव स्थित ओमप्रकाश यादव के भट्ठे पर बड़े पैमाने पर अवैघ ढंग से कच्ची शराब बनाने का कारोबार चल रहा है। भितरी पुलिस चौकी इंचार्ज ने  छापा मारा। जहां से  पुलिस ने दो सौ लीटर कच्ची शराब बरामद करने के साथ ही, शराब बनाने के काम में लगे तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने भट्ठा मालिक के खिलाफ संबन्धित धारा अंतर्गत मुकदमा पंजिकृत किया।

इस दौरान पुलिस ने बड़ी मात्रा में लहन नष्ट किया ।  कोतवाल शरद चन्द्र त्रिपाठी ने बताया पकड़े तीनों लोगों की पहचान श्यामलाल पुत्र दुखराज निवासी बर्री थाना सिसई जिला गुमला झाखंड, मंगल पुत्र रामजतन निवासी बर्री थाना सिसई जिला गुमला झारखंड तथा कृष्णा लोहरा पुत्र लोहरी निवासी बदला थाना लेन्हा जिला लोहरगदा झारखंड के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि भट्ठा मालिक की गिरफ्तारी के लिये दबिश दी जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें