The murder of a middle-aged sack with sharp weapons - धारदार हथियार से गला रेतकर अधेड़ की हत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धारदार हथियार से गला रेतकर अधेड़ की हत्या

धारदार हथियार से गला रेतकर अधेड़ की हत्या

बगीचे की रखवाली कर रहे किसान की गुरुवार भोर बदमाशों ने धारदार हथियार मारकर हत्या कर दी।हमलावरों ने शरीर पर कई जगह वार किए और गंभीर चोटें दी। वारदात को अंजाम देकर बगीचे के एक ओर शव फेंक दिया और भाग निकले। सुबह ग्रामीण और परिजन जब बगीचे में पहुंचे तो शव देखकर होश उड़ गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और परिजनों ने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी।शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया। मृतक के पुत्र मुसई की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

दिलदारनगर में वार्ड नंबर 6 संजय नगर निवासी खरू राजभर पुत्र सुख्खू राजभर आम के बगीचे की रखवाली करता था। बुधवार रात को भी वह बेटे के साथ बगीचे में रखवाली कर रहा था। सुबह 3.30 बजे बेटा पिता खरू को छोडकर घर आकर सो गया।इसी बीच हमलावरों ने उनकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर शव फेंक दिया और हथियार समेत भाग निकले।सुबह खून से लथपथ शव पड़े होने की सूचना ग्रामीणों ने परिजनों को दी। लथपथ हालत में देख परिजन चीखने चिल्लाने लगा। शोर सुनकर अगल-बगल के लोग वहां इक्कठा हो गए। सूचना मिलते ही पत्नी आशा देवी परिजनों के साथ बगीचे में पहुंचकर पति के शव से लिपट कर दहाड़ मारकर रोने लगी।

सूचना मिलते ही दिलदारनगर निरीक्षक प्रभारी विवेक कुमार श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे और जानकारी की। मृतक के पुत्र मुसई सहित अगल बगल के लोगों से भी घटनाक्रम के बाबत पूछताछ की। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम को भेजा। घटना की जानकारी पाकर पुलिस अधीक्षक डा. अरविंद चतुर्वेदी, एसपीआरए ग्रामीण चंद्रप्रकाश शुक्ला, क्षेत्राधिकारी कुलभुषण ओझा ने घटनास्थल का जायजा लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The murder of a middle-aged sack with sharp weapons