ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरडोर टू डोर स्वच्छता का संदेश लेकर पहुंचा रथ

डोर टू डोर स्वच्छता का संदेश लेकर पहुंचा रथ

स्थानीय खण्ड विकास परिसर से शुक्रवार की दोपहर खण्ड विकास अधिकारी नान्हू राम ने जिला स्वच्छ भारत मिशन टीम ‘अपने गांव को शौच मुक्त करें’ वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। यह रथ...

डोर टू डोर स्वच्छता का संदेश लेकर पहुंचा रथ
ज़मानियां। हिन्दुस्तान संवादFri, 03 Aug 2018 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय खण्ड विकास परिसर से शुक्रवार की दोपहर खण्ड विकास अधिकारी नान्हू राम ने जिला स्वच्छ भारत मिशन टीम ‘अपने गांव को शौच मुक्त करें’ वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। यह रथ क्षेत्र के कसेरा पोखरा, सराय मुराद अली, फूली ग्राम पंचायत में जागरूकता संदेश लेकर पहुंची। 
   बीडीओ ने उपस्थित ग्राम प्रधानों से कहा कि देश को स्वच्छ बनाने के लिए सबसे पहले ग्रामीण अंचलों से शुरुआत की जा रही है। ऐसे पुनीत कार्य में सभी को बढ़ चढ़कर भागीदारी निभानी है। मुख्य विकास अधिकारी हरिकेश चौरसिया के दिशा निर्देश के तहत अपने गांव को शौच मुक्त करने के लिए वाहन डोर टू डोर गांव पहुंचे कर लोगों को जागरूक बनाने के लिए हर संभव प्रयास की जा रही है। राम ने कहा कि सभी का कर्तब्य बनता है कि अपने-अपने गांवों को स्वच्छ बनाने के लिए शौच मुक्त करना अति आवश्यक है। इस अवसर पर प्रधान संघ अध्यक्ष सियाराम यादव, सहायक कार्यक्रम अधिकारी मनरेगा रविन्द्र यादव, मनोज कुमार यादव, लालता प्रसाद चौधरी आदि सहित ब्लाक कर्मी उपस्थित रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें