DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › गाजीपुर › मांगों को लेकर प्राचार्य कक्ष में छात्रों का धरना, नोकझोंक
गाजीपुर

मांगों को लेकर प्राचार्य कक्ष में छात्रों का धरना, नोकझोंक

हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरPublished By: Newswrap
Thu, 16 Sep 2021 07:00 PM
मांगों को लेकर प्राचार्य कक्ष में छात्रों का धरना, नोकझोंक

गाजीपुर। संवाददाता

पीजी कालेज में मांगों को लेकर छात्र गुरुवार को प्राचार्य के कक्ष में धरना पर बैठ गए। जिससे कालेज प्रशासन में हडकंप मच गया। प्राचार्य ने जिला प्रशासन को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर कई एसआई सहित पुलिसकर्मी पहुंचे। छात्रों का कहना था कि आवेदन करने के बाद भी परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र साइबर कैफे से नहीं निकल रहें है, जबकि कालेज प्रशासन का कहना है कि छात्रों के आवेदन सबमिट नहीं हुए है। जिससे प्रवेश पत्र नहीं मिल रहें है।

गुरुवार को पीजी कालेज में छात्रों के धरना देने के कारण सुबह से हीं गहमागहमी बना हुआ है। छात्र अपने मांग पर अड़े रहें। छात्रों का कहना था कि वेबसाइट पर फीस जमा करने बाद भी एडमिट कार्ड न निकलने तथा फीस फंसने के सम्बन्ध में प्राचार्य को पत्रक दिया गया था। इसके लिए कालेज प्रशासन की ओर से चौबिस घंटे की मोहलत दी गई थी, जिससे परीक्षार्थी परीक्षा से वंचित नहीं हो। छात्र नेताओं ने बताया कि प्राचार्य ने छात्रों को परीक्षा दिलाने का आश्वासन दिया है। मांग पूरा नहीं होने पर धरना प्रर्दशन किया जाएगा।

इस दौरान प्रवीण पाण्डेय, पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय, राजकुमार सिंह, जितेंन्द्र कुमार राय, विशाल विश्वकर्मा, रोहन यादव, राजकुमार सिंह, दीपक कुमार, अभिलाष यादव, उपेंद्र कुमार गौतम, किशन यादव, सौरभ यादव, रूद्र प्रताप चौबे, दुर्गेश यादव, अरूण कुमार, विवेक तिवारी, शिवम पाल, यशवंत विश्वकर्मा, वरून वर्मा, गोकुल, शैलेश यादव, अभिमन्यु कुमार, अनुज कुमार भारती, प्रवीण विश्वकर्मा आदि शामिल रहें।

संबंधित खबरें